हैरिटेज बैकगाउंड में प्रिंस-प्रिंसेज की तरह नजर आए मॉडल - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 23 September 2019

हैरिटेज बैकगाउंड में प्रिंस-प्रिंसेज की तरह नजर आए मॉडल


फैशन स्टार के ब्यूटी पेजेंट राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के ग्रूमिंग सेशन में ट्रेडिशनल ड्रेस में हुआ फोटो शूट
जयपुर। ब्यूटी पैजेंट राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के सिलेक्टेड कंटेस्टेंट्स के लिए लाभगढ़ होटल एंड रिसोर्ट्स में ट्रेडिशनल फोटो शूट हुआ। फैशन एक्सपर्ट्स की देखरेख में सजे-संवरे मेल-फीमेल मॉडल राजकुमार और राजकुमारियों की तरह नज़र आए।
अपनी तरह के इस खास ब्यूटी पेजेंट की मेजबानी कर रहे फैशन स्टार के डायरेक्टर आयुष गुप्ता और दामिनी शर्मा ने बताया कि ग्रैंड फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स के ग्रूमिंग सेशन की कड़ी में ट्रेडिशनल आउटफिट्स में फोटो शूट किया गया। मेल और फीमेल मॉडल जो एथनिक ड्रेसेज पहनकर आए, वे रजवाड़ी टच वाले थे। बैकग्राउंड में हैरिटेज लोकेेेशन ने इस शूट को और भी शाही बना दिया। युवतियां जहां हेवी वर्क वाले लहंगा-चोली जैसे कपड़े पहने थी, जबकि मेल मॉडल पारंपरिक और वेस्टर्न टच वाले कुर्ता-पजामा, धोती के साथ साफे-पगड़ियों में राजा की तरह आए। फैशन एक्सपर्ट्स ने प्रतिभागियों को बताया कि ट्रेडिशनल फैशन कभी भी आउट डेटेड नहीं रहा। एक्सेसरीज में भी एक्सपेरिमेंट्स और मॉडिफिकेशन होते रहे हैं। लगातार बदलावों के साथ यह हर दौर में ट्रेंड में रहा है।
आयुष और दामिनी ने बताया कि राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल का ग्रैंड फिनाले 28 सितंबर को उदयपुर के ओपेरा गार्डन में होगा। इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बता दें कि इस मेगा इवेंट के फोटोग्राफी पार्टनर स्टूडियो ओके के साजिद खान और शोएब खान हैं। ग्रैंड फिनाले में मॉडल और एक्टर साहिल खान, मनिंदर बुट्‌टर, टॉनी कक्कड़ के अलावा जूरी में फैशन और सिने जगत की कई नामी हस्तियां शिरकत करेंगी।

No comments:

Post a comment

Pages