चिकित्सा मंत्री ने आमजन से सीधे जुड़ाव के लिए किया वेबसाइट व मोबाइल ऎप लॉन्च - Pinkcity News

Breaking

Tuesday, 10 September 2019

चिकित्सा मंत्री ने आमजन से सीधे जुड़ाव के लिए किया वेबसाइट व मोबाइल ऎप लॉन्च

जयपुर, 10 सितंबर। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने आमजन से अधिक से अधिक जुड़ाव रखने के लिए व्यक्तिगत  वेबसाइट और मोबाइल ऎप लॉन्च किया है।
डॉ शर्मा ने बताया कि गुड गवनेर्ंस के लिए लोगों के सुझाव और बेहतर कनेक्टिविटी जरूरी है। कई बार समय अभाव के कारण आमजन से उतने नहीं जुड़ पाते हैं जितना जरूरी है। वेबसाइट और ऎप के जरिए लोगों से बेहतर काम के लिए सुझाव लिए जाएंगे और उन पर अमल भी किया जाएगा।
चिकित्सा मंत्री ने कहा कि हम जितना लोगों के साथ, विभाग के अधिकारियों के साथ और आम आवाम के साथ जुड़े रहेंगे उतना ही लोकतंत्र की भूमिका के साथ न्याय कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि आज का दौर टेक्नोलाजी का है। हर व्यक्ति अपने जनप्रतिनिधि से जुड़ी हुई जानकारी तुरंत और सटीक चाहता है, ऎसे में यह ऎप और वेबसाइट आमजन से जुड़ाव के लिए बहुत कारगर साबित होगी।
गौरतलब है कि वेबसाइटwww.raghusharma.in  नाम से सर्च की जा सकती है जबकि ऎप को गूगल प्ले स्टोर पर ’’रघु शर्मा ऎप’’के नाम से डाउनलोड किया जा सकता है।  इन दोनों सोशल प्लेटफॉर्म पर चिकित्सा मंत्री की रियल टाइम कवरेज, प्रतिदिन के कार्यक्रम और महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को तुरंत अपडेट किया जाएगा। लॉन्चिंग के इस मौके पर मीडिया से जुड़े प्रतिनिधि व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Pages