शाहिद और रणवीर हैं बॉलीवुड के रिस्क टेकिंग फैशन आइकॉन्स : आलिम हाकिम - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 19 September 2019

शाहिद और रणवीर हैं बॉलीवुड के रिस्क टेकिंग फैशन आइकॉन्स : आलिम हाकिम

- अभिषेक बच्चन और आलिम हाकिम बॉलीवुड स्टाइलिंग पर की चर्चा
- सहकार मार्ग स्थित हाकिम आलिम हेयर और ब्यूटी लाउन्ज में मौजूद रही जयपुर पिंक पैंथर टीम
जयपुर, 19 सितम्बर। राजस्थान का राजसी पहनाव और रजवाड़ा अंदाज़ सबसे बड़ा स्टाइल स्टेटमेंट है। यहां के राजा महाराजों के हेयर और मूछों का स्टाइल आज पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। मैं कुछ समय पहले किसी इवेंट के लिए जयपुर आया था तब यहां के यंगस्टर्स को देख कर लगा कि यहां फैशन और स्टाइलिंग का काफी क्रेज़ है, ये कहना था सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम का।
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और जयपुर पिंक पैंथर की टीम गुरुवार को जयपुर के सहकार मार्ग पर स्थित हाकिम आलिम हेयर एंड ब्यूटी लाउन्ज में मौजूद रहे। ढोल नगाड़ों के बीच टीम का अभिनन्दन किया गया, जहां अभिषेक बच्चन ने आलिम हाकिम के साथ 'अ विंडो टू सेलिब्रिटी स्टाइलिंग' विषय पर चर्चा की। साथ ही आलिम ने पिंक पैंथर टीम और अभिषेक बच्चन की हेयर स्टाइलिंग भी की। जहां टीम ने अपना भरपूर प्रमोशन किया।  जहां बच्चन ने आलिम के परिवार के साथ अपने कई दशक लम्बे रिश्तों के अनुभव जाहिर किए। इस दौरान बच्चन कहते हैं कि हमारे परिवार का रिश्ता इतना पुराना है कि मेरा मुंडन भी आलिम के पिता कैरानवी हाकिम जी ने किया था। मेरे पिता अमिताभ बच्चन के ज्यादातर फिल्म्स के लुक्स को हाकिम जी ने ही तैयार किया जो कि दुनिया के लिए फैशन स्टेटमेंट बन गई। मैं अपनी हेयर स्टाइलिंग को लेकर आज आलिम पर पूरा निर्भर करता हूं।

जयपुर के खारे पानी के लिए शैम्पू के समय करे उबले पानी का इस्तेमाल -
आलिम ने जयपुर के पानी को बालों के लिए सबसे बड़ी समस्या बताई। उन्होंने बताया कि देश के हर क्षेत्र के साथ पानी में काफी बदलाव आ जाता है, ऐसे में जयपुर के खारे को पानी देखते हुए ही प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करे। बाल धोने से पहले पानी को उबालने से उसका खारापन कम हो जाएगा। साथ ही बालों को पोषण पहुंचाने के लिए दादी नानी के होम रेमेडीज अच्छा काम करते है हफ्ते में एक दिन अपने बालों को जरूर दे। 

 राजेश खन्ना और शम्मी कपूर की हेयर स्टाइलिंग करना था सपना - 
मैं बॉलीवुड के बदलते दौर के साथ हेयर स्टाइलिंग और फैशन में आए नए बदलावों को काफी पसंद कर रहा हूं। मैंने हमेशा बॉलीवुड के एक्टर्स को नए फैशन ट्रेंड्स बनाते और एक्सपेरिमेंट करते देखा है। चाहे अमिताभ जी हो या शाहरुख़ खान, हर एक्टर के ऐसे नए ट्रेंड्स को हिंदुस्तान ने काफी पसंद किया है। आज के एक्टर्स की खास बात है कि वो रिस्क लेना जानते है। पुराने एक्टर्स में अगर मुझे मौका मिलता तो शम्मी कपूर और राजेश खन्ना की हेयर स्टाइलिंग करना मेरा सपना था। आज के एक्टर्स में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह काफी एक्सपेरिमेंटल एक्टर्स है। वहीं आज क्रिकेटर्स भी यंगस्टर्स को नए हेयर स्टाइलिंग के लिए इंस्पायर कर रहे है।

No comments:

Post a comment

Pages