इंडियनऑयल और एचडीएफसी बैंक ने गैर-मेट्रो शहरों और कस्बों के लिए सह-ब्रांडेड ईंधन क्रेडिट कार्ड किया लॉन्च - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 25 September 2019

इंडियनऑयल और एचडीएफसी बैंक ने गैर-मेट्रो शहरों और कस्बों के लिए सह-ब्रांडेड ईंधन क्रेडिट कार्ड किया लॉन्च

जयपुर।  इंडियन ऑयल और एचडीएफसी बैंक लिमिटेड ने 25 सितम्बर बुधवार को जयपुर में गैर-मेट्रो शहरों और कस्बों के उपयोगकर्ताओं के लिए एक "सह-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड" लॉन्च किया। इंडियनऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को गैर-मेट्रो शहरों और कस्बों में ईंधन की खपत पर अब तक के सबसे लाभदायक रिवॉर्ड प्रदान करता है। यह कार्ड RuPay और वीजा प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। ग्राहक 20,000 से अधिक इंडियनऑयल आउटलेट्स पर ईंधन अंक के रूप में रिवॉर्ड अंक अर्जित कर सकते हैं। वे किराने का सामान, बिल खरीदारी जैसे अन्य सभी खर्चों पर भी ईंधन अंक अर्जित कर सकते हैं। इन रिवॉर्ड अंको को सालाना 50 लीटर तक मुफ्त ईंधन के लिए भुनाया जा सकता है।
बलवीर बंसीवाल द्वारा संचालित इंडियनऑयल के रिटेल आउटलेट मेसर्स जेके पेट्रोलियम, गंगा जमुना चौराहा, जयपुर  में रिटेल आउटलेट डीलरों और ग्राहकों की मौजूदगी में लॉन्च इवेंट के दौरान यह कार्ड रवींद्र गर्ग, इंडियन ऑयल के कार्यकारी निदेशक, राजस्थान राज्य कार्यालय, संजय माथुर जीएम-इंचार्ज (रिटेल सेल्स), प्रशांत कुशवाह डीजीएम (आरएस), वीवाई माहेश्वरी उपाध्यक्ष और क्लस्टर हेड एचडीएफसी बैंक और अभिषेक महाजन डीई वीपी एचडीएफसी बैंक, जयपुर द्वारा लॉन्च किया गया।
लॉन्च इवेंट में बातचीत करते हुए, गर्ग ने कहा, '' इंडियनऑयल क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान स्वीकार करने के मामले में 27000 से अधिक खुदरा दुकानों के 98% से अधिक नेटवर्क के साथ कैशलेस और डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने में अग्रणी रहा है। हमारे पेट्रोल स्टेशनों पर 27% से अधिक लेनदेन विभिन्न डिजिटल मोड के माध्यम से होते हैं। हमें विश्वास है कि एचडीएफसी के साथ यह सहयोग आज हमारे माननीय डिजिटल इंडिया विजन के अनुरूप देश में डिजिटल भुगतान और कैशलेस लेनदेन को बढ़ावा देगा। प्रधानमंत्री के अनुसार भारत में ईंधन की खपत बढ़ रही है और छोटे शहर और कस्बे इस विकास के प्रमुख चालक हैं। ऐसे गैर-मेट्रो शहरों में हमारे कुल शाखा नेटवर्क का 75% से अधिक हिस्सा है, हम इन स्थानों पर अपने ग्राहकों को सशक्त बनाना चाहते हैं। एक उत्पाद प्रदान करना जो विशेष रूप से उनकी बदलती जरूरतों और आकांक्षाओं के लिए डिज़ाइन किया गया है।
विजय माहेश्वरी ने लॉन्च इवेंट में बोलते हुए कहा, "यह सह-ब्रांडेड कार्ड 20000 से अधिक रिटेल आउटलेट्स के इंडियनऑयल के नेटवर्क की ताकत और हमारे सबसे अच्छे उत्पाद को जोड़ती है, जो ग्राहक को उत्कृष्ट बचत और मूल्य-प्रति-धन प्रदान करता है।
कार्ड के लिए आवेदन करने के लिए ग्राहक www.hdfcbank.com पर जा सकते हैं या नजदीकी बैंक शाखा में जा कर संपर्क कर सकते हैं।

No comments:

Post a comment

Pages