सिंडिकेट बैंक और एसबीआई लाइफ ने अपनी बैंकाश्योरेंस साझेदारी को मजबूत किया - Pinkcity News

Breaking

Friday, 6 September 2019

सिंडिकेट बैंक और एसबीआई लाइफ ने अपनी बैंकाश्योरेंस साझेदारी को मजबूत किया

सिंडिकेट बैंक और एसबीआई लाइफ ने उपभोक्ताओं के हितों के मद्देनजर अपने बैंकाश्योरेंस टाई-अप का विस्तार किया है, जो पूरे भारत में एक दीर्घकालिक जुडाव वाले तालमेल का संकेत है।
जयपुर 05 सितंबर, 2019 . भारत के प्रमुख और विश्वसनीय सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक सिंडिकेट बैंक ने आज दीर्घावधि के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर करके, भारत में विश्वसनीय जीवन बीमा कंपनियों में से एक एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के साथ अपनी कॉर्पोरेट एजेंसी की व्यवस्था को और मजबूत किया है। सिंडीकेट बैंक की शाखाओं में ग्राहकों की भारी प्रतिक्रिया के कारण यह दीर्घावधि समझौता किया गया है, जिन्होंने एसबीआई लाइफ के बीमा समाधान प्रस्तावों को अपनाया है। इस साल जनवरी में, दोनों संस्थाओं ने भारत में सिंडिकेट की 4000 शाखाओं के उपभोक्ताओं के लिए आसानी से बीमा उपलब्ध कराने के लिए एक बैंकाश्योरेंस समझौते पर हस्ताक्षर किए।
सिंडीकेट बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मृत्युंजय महापात्रा और एसबीआई लाइफ के एमडी और सीईओ संजीव नौटियाल की उपस्थिति में आज एक समझौते के माध्यम से यह व्यवस्था की गई।
सिंडिकेट बैंक भारत में सबसे बडे और सबसे कुशल सार्वजनिक बैंकों में से एक है। अपने ग्राहकों को अल्ट्रा-आधुनिक बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने में तेजी से प्रगति करने के अलावा, यह सबसे अधिक दोस्ताना बैंक भी है। भारतीय बैंकों के प्रदर्शन पर कांतार सीएक्स+ स्टडी के तहतयह भारत के शीर्ष १० सर्वश्रेष्ठ रिटेल बैंकों में सूचीबद्ध एकमात्र सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक था,, हाल के दिनों में बैंक के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण इसे यह सम्मान हासिल हुआ, मुख्य रूप से रिटेल बैंकिंग में प्रौद्योगिकी की प्रगति के चलते।
सिंडीकेट बैंक के एमडी और सीईओ मृत्युंजय महापात्रा ने कहा, ’हम दृढता से मानते हैं कि प्रत्येक मानव जीवन अनमोल है और पर्याप्त बीमा कवर प्राप्त करना उनका अधिकार है। एसबीआई लाइफ के साथ हमारी साझेदारी इस विश्वास प्रणाली का सबूत है। इसके अलावा, यह हमारे ग्राहकों को एक छत के नीचे व्यापक वित्तीय नियोजन और सुरक्षा समाधान प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास के अनुरूप है। एसबीआई लाइफ से निवेश और सुरक्षा समाधान के साथ हमारी तकनीक से संचालित बैंकिंग अनुभव मिल कर ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दोगुना करते हैं। हम एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के साथ इस साझेदारी से उत्साहित हैं और उनके साथ फलदायी और दीर्घकालिक सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं।‘
एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ, संजीव नौटियाल ने कहा, ’हम सिंडिकेट बैंक के ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया से दंग हैं, जिन्होंने अपनी बीमा जरूरतों के लिए एसबीआई लाइफ पर भरोसा किया है। विश्वसनीय वित्तीय संस्थानों के साथ संबंध बढाने के रणनीतिक दृष्टिकोण में हमारा विश्वास वास्तव में अंतिम उपभोक्ता द्वारा सत्यापित किया गया है। हम अपने सहयोगियों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने समाज के व्यापक वर्गों के लिए जीवनशैली बीमा उपलब्धता का मार्ग अपनाया है। हम सभी के लिए बीमा सुलभ बनाने के लिए अपने बढते बैंकाश्योरेंस चैनल को मजबूत करना जारी रखेंगे।‘
पूरे देश में सिंडिकेट बैंक की व्यापक उपस्थिति के साथ एसबीआई लाइफ के साथ यह विस्तारित सहयोग पूरे भारत में उपभोक्ताओं के लिए व्यापक वित्तीय नियोजन समाधानों तक पहुंच सुनिश्चित करेगा।

No comments:

Post a Comment

Pages