राज्यपाल ने गोविन्ददेवजी मंदिर में पूजा अर्चना की - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 22 September 2019

राज्यपाल ने गोविन्ददेवजी मंदिर में पूजा अर्चना की

जयपुर, 22 सितम्बर। राज्यपाल कलराज मिश्र और प्रदेष की प्रथम महिला सत्यवती मिश्र ने रविवार को प्रातः जयपुर के आराध्य श्री गोविन्ददेवजी मंदिर में पूजा अर्चना की राज्यपाल मिश्र ने प्रदेष की समृद्धि और खुषहाली की कामना की है।
 
राज्यपाल से लोगों की मुलाकात
राज्यपाल कलराज मिश्र से रविवार को यहां राजभवन में पूर्व लोकायुक्त एस.एस. कोठारी ने मुलाकात की इस मौके पर लोकायुक्त सचिवालय के प्रमुख सचिव पदम चन्द जैन मौजूद थे।
राज्यपाल से राजस्थान लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष बी.एम. शर्मा, पूर्व सैनिक संघ जयपुर जिले के सरक्षक, अर्जुन सिंह राठौड़, किसान महापंचायत के प्रदेशाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद चौधरी, कुरूक्षेत्र विष्वविद्यालय के कुलपति कैलाश चन्द्र शर्मा, डाॅ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन राजस्थान आयुर्वेद विष्वविद्यालय के कुलपति अभिमन्यु कुमार, अजमेर दरगाह शरीफ के खादिम सैयद फखर काजमी चिश्ती, राजस्थान हाई कोर्ट बार एसोशिएसन के अध्यक्ष अनिल उपमन और वाष्र्णेय समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल मिश्र से मुलाकात की।

 
अन्नकूट महोत्सव का निमंत्रण
राज्यपाल मिश्र से रविवार को यहां राजभवन में स्वामी नारायण अक्षर धाम मंदिर के मूनि वत्सल्य स्वामी व अक्षर प्रेम स्वामी ने जयपुर में होने वाले अन्नकूट महोत्सव में सम्मलित होने का निमंत्रण दिया।

राज्यपाल सोमवार को उत्तरप्रदेश  जायेंगे
जयपुर, 22 सितम्बर। राज्यपाल कलराज मिश्र सोमवार को उत्तर प्रदेश  के इलाहाबाद विष्वविद्यालय के स्थापना दिवस में भाग लेंगे। मिश्र प्रातः 9 राजभवन, जयपुर से रवाना होंगे।
  

No comments:

Post a Comment

Pages