ताड़केश्वर मंदिर में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जन्म दिन पर पूजा और शिव अभिषेक किया - Pinkcity News

Breaking

Saturday, 7 September 2019

ताड़केश्वर मंदिर में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जन्म दिन पर पूजा और शिव अभिषेक किया

हजारों लोगो ने की सचिन पायलट के जन्म दिन की मंगलकामना, धूमधाम से मनाया पायलट का जन्मदिन
 
जयपुर 7 सितम्बर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष एवं राजस्थान सरकार के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट के जन्म दिन के अवसर पर जयपुर में आज 7 सितम्बर को ‘‘शिव अभिषेक’’ पूजन किया गया। चौड़ा रास्ता स्थित ताडकेष्वर मंदिर में तिरगें गुब्बारों से सजाया गया।
इस अवसर पर आचार्य पं. पवन शास्त्री के आचार्यत्व में ताडकेष्वर मंदिर में जलाभिषेक किया गया। इस अवसर पर प्रदेश की खुशहाली और राष्ट्र की समृद्वि की कामना के साथ सचिन पायलट ने शिव अभिषेक किया।
इस आयोजन में 21 पण्डितो ने भगवान शिव का वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ शिव का पंच विधी से शिव अभिषेक किया। इसके पष्चात जयपुर के आराध्य देव गोविन्द देवजी मंदिर में भगवान गोविन्द के दर्शन किये और प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की।
इस अवसर पर सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेष सचिव पं. सुरेश मिश्रा, राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, पूर्व सांसद एवं राज. प्रदेष कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गोपाल सिंह शेखावत, उपमहापौर ज्योति खण्डेलवाल, विधायक राकेश पारीक, कांग्रेस के प्रदेष सचिव कृष्ण कुमार हरितवाल, महापौर विष्णु लाटा, पार्षद मुकेश शर्मा, कमल वाल्मिकी सहित विभिन्न सामाजिक संगठनो के पदाधिकारी उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment

Pages