ऑल इंडिया रेडियो (AIR) आकाशवाणी जयपुर बना रिफ-2020 का आधिकारिक रेडियो पार्टनर - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 23 September 2019

ऑल इंडिया रेडियो (AIR) आकाशवाणी जयपुर बना रिफ-2020 का आधिकारिक रेडियो पार्टनर

जयपुर, 23 सितंबर 2019: रिफ (राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल) अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा के क्षेत्र में एक संगठन है जो हर साल जयपुर शहर में फिल्म महोत्सव आयोजित करने के माध्यम से विश्व सिनेमा को एक नई पहचान प्रदान करने की दिशा में प्रयास करता है।
पांच दिवसीय फिल्म फेस्टिवल 18 - 22 जनवरी 2020  को जयपुर मे आयोजित होने वाले राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (रिफ) जो की  राजस्थान का सबसे बड़ा शैक्षणिक और ग्लैमर फिल्म महोत्सव है।  इस पांच दिवसीय फिल्म फेस्टिवल में शॉर्ट , डॉक्यूमेंटरी और फ़ीचर फिल्मों को दुनिया भर से हिंदी ,अंग्रेजी और अन्य क्षेत्रीय भाषाएँ और राजस्थानी संस्कृतियाँ को बढ़ावा मिलता है ।
रिफ के छठे वें संस्करण में ऑल इंडिया रेडियो (AIR) आकाशवाणी जयपुर को राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 के आधिकारिक रेडियो भागीदार के रूप में संबद्ध किया गया है। ऑल इंडिया रेडियो दुनिया में सबसे बड़ा रेडियो नेटवर्क है, और दुनिया में सबसे बड़ी प्रसारण संगठनों में से एक है, जो प्रसारण की जाने वाली भाषाओं की संख्या और इसके द्वारा संचालित सामाजिक-आर्थिक और सांस्कृतिक विविधता के संदर्भ में है। आल इंडिया रेडियो की होम सर्विस में देश भर में स्थित 420 स्टेशन शामिल हैं, जो देश के क्षेत्रफल का लगभग 92% और कुल आबादी का 99.19% है। ऑल इंडिया रेडियो 23 भाषाओं और 179 बोलियों में प्रोग्रामिंग की शुरुआत करता है, जिसके माध्यम से राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल देश के अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेगा।

No comments:

Post a comment

Pages