रैम्प पर 30 मॉडल्स बिखेरेंगे ब्यूटी का तिलिस्म - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 27 September 2019

रैम्प पर 30 मॉडल्स बिखेरेंगे ब्यूटी का तिलिस्म

-मि.एंड मिस इंडिया सुपर मॉडल हंट का ग्रैंड फिनाले 28 सितम्बर को
जयपुर, 27 सितम्बर।  शहर में पहली बार हो रहा मि.एंड मिस इंडिया सुपर मॉडल हंट-2019 सीजन-4 का सेमी फिनाले शुक्रवार को होटल ग्रैंड उनियारा में हुआ। इस मौके पर देश के कोने-कोने से करीब 80 से अधिक मेल, फीमेल मॉडल्स ने अपने रैम्पवॉक, कॉन्फिडेंस से जजेज को खासा प्रभावित किया। जूरीज पैनल में बॉलीवुड सेलिब्रिटी फैमिना मिस इंडिया-2013 व एक्ट्रेस जोया अफरोज और एक्टर करण कुन्द्रा और इंटरनेशनल डिजाइनर नेहा अस्थाना मीणा और ड्रीम्स प्रॉडक्शन हाऊस के शरद चौधरी, फैशन इंडस्ट्री की अंजलि चावला आदि मौजूद रहीं, जिन्होंने तमाम मॉडल्स के टैलेंट को परखा। सेमी फिनाले में 15 मेल और 15 फीमेल मॉडल्स को इस इवेंट के ग्रैंड फिनाले के चुना गया। ग्रैंड फिनाले 28 सितम्बर, शनिवार को शाम 7.30 बजे होटल ग्रैंड उनियारा में होगा।
इन सेलिब्रिटिज ने परखा टैलेंट
जूरीज पैनेलिस्ट में रोडीज फेम रणविजय, एक्टर  करन कुन्द्रा, प्रियांक शर्मा, प्रिंस नरुला, सोफिया सिंह समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटिज और मॉडल इंडस्ट्रीज की हस्तियां मौजूद रहेंगी।  मि.एंड मिस इंडिया सुपर मॉडल हंट में चुनीं जाने वाले विनर्स को वेबसीरीज समेत नकद पुरस्कार और दुबई का ट्रिप का मौका मिलेगा।
हार्ड वर्क और सही डायरेक्शन जरूरी : करन कुन्द्रा
एक्टर करण कुन्द्रा ने कहा कि कामयाबी की बुनियाद सिर्फ हार्डवर्क है। अमरीका के मौजूदा प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प भी कभी रियलिट शो का हिस्सा रहे थे। गुड लुकिंग, अच्छी पर्सेनैलिटी और कॉन्फिडेंस, अच्छी हाइट ही एक मॉडल के लिए काफी नहीं है, जब तक वह सही डायरेक्शन में नहीं हो। मिडिल मैन के बहकावे में नहीं आना चाहिए। एक मॉडल को सही लोगों तक अपनी पहुंच बनाने की काशिश करनी चाहिए। ऐसे इवेंट के लिए जयपुर के मुकाबले दिल्ली और मुम्बई  काफी महंगे शहर है। जयपुर जितना अच्छा शहर है उतना ही खूबसूरत यहां का टैलेंट है। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि  एकता कपूर ही उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाईं, लेकिन मुझे संस्कार देने वाले मेरे पैरेंट्स ही है। मेरी असल कामयाबी पैरेंट्स से मिले संस्कार ही है।्र
 
पार्टिसिपेंट्स के कॉन्फिडेंस ने किया प्रभावित : जोया अफरोज
फैमिना मिस इंडिया-2013 व एक्ट्रेस जोया अफरोज ने कहा कि मैं कई दफा जयपुर में ब्यूटी कॉन्टेस्ट को जज करने आई हूं।  इस बार मि.एंड मिस इंडिया सुपर मॉडल हंट में पार्टिसिपेंट्स के कॉन्फिडेंस ने मुझे काफी प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की  ब्यूटी आज दुनिया में मिसाल बनी हुई है। उन्होंने मॉडलिंग इंडस्ट्रीज में आने वाले हरेक  मॉडल्स के लिए मशविरा दिया कि कामयाबी के लिए अच्छे गाइडेंस पर ही भरोसा करना चाहिए। उन्होंने बताया कि वे शीघ्र ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। उन्होंने फिल्म का नाम बताए बगैर कहा कि इस फिल्म में मेरा रोल काफी हार्ट टचिंग है।

No comments:

Post a comment

Pages