याया मिस यूनिवर्सल के लिए 30 मॉडल्स के बीच होगा खिताबी मुकाबला - Pinkcity News

Breaking

Wednesday, 11 September 2019

याया मिस यूनिवर्सल के लिए 30 मॉडल्स के बीच होगा खिताबी मुकाबला

14 सितम्बर को ज़ोन बाय द पैलेस में होगा ग्राण्ड ब्यूटी पैजेंट, ज्यूरी पैनल में शामिल सेलेब्रिटीज़ करेंगी मॉडल्स का टैलेंट जज

जयपुर, 11 सितम्बर। यंग मॉडल्स को ग्लोबल प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से प्रारम्भ किए गए ब्यूटी पैजेंट याया मिस यूनिवर्सल 2019 में 30 फाइनलिस्ट मॉडल्स के बीच खिताबी मुकाबला होगा। रिद्धि एंटरटेनमेंट की ओर से 14 सितंबर 2019 को शाम 6.30 बजे से अजमेर रोड़ स्थित ज़ोन बाय द पैलेस में "याया मिस यूनिवर्सल 2019" का ग्राण्ड फिनाले आयोजित किया जाएगा। बुधवार को राजापार्क स्थित स्टाइल एंड सीज़र्स सैलून में रिद्धि एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर लोकेंद्र प्रताप सिंह और स्टाइल एंड सीज़र्स की ओनर रितु देसवाल ने ब्यूटी पैजेंट के बारे में विस्तार से जानकारी दी। ग्राण्ड फिनाले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल, टीवी अभिनेत्री दीपाली सैनी और किश्वर मर्चेंट बतौर ज्यूरी मेंबर उपस्थित होकर मॉडल्स का टैलेंट परखेंगे। उल्लेखनीय है कि यह ब्यूटी पैजेंट पूर्णतया निःशुल्क है और इसमें पार्टिसिपेटिंग मॉडल्स को फ्री एंट्री दी गई है।
रिद्धि एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गत 1 माह से देश के विभिन्न शहरों में ऑडिशन के जरिए 30 फीमेल मॉडल्स का सलेक्शन फाइनल शो के लिए किया गया है, जिन्हें 2 दिन की ग्रूमिंग वर्कशॉप में एक्सपर्ट्स पर्सनलिटी डवलपमेंट, कैटवॉक के साथ ही कॉन्फिडेंस बढ़ाने के टिप्स देंगे। ग्रूमिंग वर्कशॉप 12 व 13 सितम्बर को आयोजित की जाएगी वहीं 14 सितम्बर को फिनाले से पूर्व फ़ोटो शूट सेशन होगा।
याया सोसायटी की फाउंडर मधुलिका सिंह ने बताया कि ब्यूटी पैजेंट याया मिस यूनिवर्सल 2019 के दौरान 4 राउंड्स में मॉडल्स रैंप पर कैटवॉक कर जजेज से समक्ष अपना टैलेंट दर्शायेगीं, जिनमें इंट्रोडक्शन, टैलेंट, ट्रेडिशनल और इंडो-वेस्टर्न राउंड शामिल हैं। इस दौरान मॉडल्स फैशन डिज़ाइनर हिना बिलानी व  प्रियांशी अग्रवाल का कलेक्शन शोकेस करेंगी। इन सभी मॉडल्स का मेकअप और स्टाइलिंग सेलिब्रिटी आर्टिस्ट रितु देसवाल के डायरेक्शन में किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Pages