“ रामाज् “ डांडिया गरबा रास 2019 “ पोस्टर विमोचन - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 20 September 2019

“ रामाज् “ डांडिया गरबा रास 2019 “ पोस्टर विमोचन

जयपुर / टोंक।  रामाज्  कुरती के तत्वाधान में आयोजित भव्य फैशन शो और "गरबा रास 2019" का पोस्टर विमोचन  रामाज् के एम.डी. महावीर टेलर  और मोहित टेलर , सोहित टेलर , उमाशंकर वर्मा , सीताराम विजयवर्गीय द्वारा किया गया। गौरतलब यह है की रामाज्  द्वारा जयपुर में बहुत सारे आयोजन करवाए जाते हैं। इस बार रामाज् कुरती एक बहुत बड़ा गरबा कार्यक्रम लेकर आये हे जिसमें दो शहर जयपुर और टोंक के लोग भाग लेंगे।  यह कार्यक्रम रामाज्  रिसोर्ट में 29 September को गुजराती परिवेश में आयोजित किया जाएगा जो  टोंक रोड पर चाकसू से कुछ दूर कोथून में स्थित आन हाइवे पे  है। जिसमें 11000 दीपकों से माँ भगवती की महाआरती की जाएगी। कार्यक्रम में बच्चों के लिए खेल कूद के लिए ट्रेन , झुले , बाउन्सी , बलून आदि लगाये जाएंगे।
साथ ही खाने में भारत के मशहूर व्यंजन में दिल्ली का खोमचा , गुजरात का खमन -ढोकला -फाफड़ा , बम्बई का बड़ा-पाव ,इंदोरी नमकीन ,बुट्टा कीच,पंजाब के अमृतसरी कुलचे ,अंबाला पतासी आदि स्टॉल हे डांडिया का शुभारमभ गुजराती और राजस्थानी संस्कृति के परिधान को मुंबई , दिल्ली , जयपुर की मॉडलस द्वारा केटवॉक किया जाएगा। 
गरबा रास आयोजक महावीर  टेलर ने बताया कि गरबा रास का आयोजन पहली बार रामास रिसोर्ट पर किया जाएगा और गरबा रास और फ़ैशन शो में लगभग 8000 लोगों के द्वारा पारिवारिक और गुजराती माहौल में 29 September शाम 6 से 12.00 बजे तक विशाल पांडाल में गरबा रास 2019 आयोजित किया जाएगा।

No comments:

Post a comment

Pages