भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक रवीन्द्र पाण्डेय ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाक़ात की - Pinkcity News

Breaking

Monday, 12 August 2019

भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक रवीन्द्र पाण्डेय ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाक़ात की

जयपुर 12 अगस्त ।  भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक रवीन्द्र पाण्डेय ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से उनके आवास पर मुलाक़ात की। गहलोत से यह उनकी शिष्टाचार भेंट थी।
इस अवसर पर रवीन्द्र पाण्डेय ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बैंक द्वारा जन सामान्य के लिए चलायी जा रही विविध बैंकिंग सेवाओं एवं योजनाओं की जानकारी दी। पांडेय ने मुख्यमंत्री महोदय को अवगत कराया कि भारतीय स्टेट बैंक राजस्थान में सर्वाधिक शाखायों के साथ राज्य सरकार के साथ मिलकर प्रदेश के लोगों की बैंकिंग जरूरतों को पूरा करने की दिशा में पूर्ण समर्पण के साथ कार्य कर रहा है।
रवीन्द्र पाण्डेय ने बताया कि बैंक प्रदेश के औद्योगिक विकास हेतु वित्तीय जरूरतों को पूरा करने में अग्रणी कार्य कर रहा है।
भारतीय स्टेट बैंक शहरी, अर्धशहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में राजस्थान सरकार की सरकारी योजनाओं का लाभ सुचारु रूप से लोगों तक पहुँचा रहा है। बैंक अपने नवोन्मेषी डिजिटल उत्पादों के द्वारा उत्तम ग्राहक सेवा प्रदान कर डिजिटल इंडिया की मुहिम में अपना योगदान दे रहा है। 
पांडेय ने मुख्यमंत्री को बैंक द्वारा राजस्थान प्रदेश में किये जा रहे सामाजिक सरोकारों के कार्यों से भी अवगत कराया।  उन्होंने मुख्यमंत्री जी भारतीय स्टेट बैंक , जयपुर मंडल द्वारा प्रदेश की आम जनता को जल संरक्षण एवं प्रबंधन के प्रति जागरूक बनाने के उद्देश्य से बैंक द्वारा चलाये जा रहे जागरूकता कार्यक्रम की भी  जानकारी दी तथा जल संरक्षण के लिए जागरूकता संदेश का पोस्टर भी ससम्मान भेंट क कर उस का अनावरण किया गया। 
उल्लेखनीय है कि बैंक द्वारा जल संरक्षण के संदेश को प्रसारित करने के लिये प्रदेश में स्थित सभी शाखायों , कार्यालयों , एटीएम आदि जगहों पर इन पोस्टरों को सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित किया जाएगा
इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने भारतीय स्टेट बैंक द्वारा राजस्थान में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की और राजस्थान सरकार की तरफ से हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a Comment

Pages