मक्के का केक, गुलाब जामुन की सब्जी, काचरी की चटनी जैसी लॉस्ट रेसेपीज का दिखा जमावड़ा - Pinkcity News

Breaking

Saturday, 31 August 2019

मक्के का केक, गुलाब जामुन की सब्जी, काचरी की चटनी जैसी लॉस्ट रेसेपीज का दिखा जमावड़ा

मालवीय नगर स्थित कैफ़े लेजिमोजो में हुए ऑडिशन आयोजित
- शहर में विद्याधर नगर और वैशाली नगर में आखरी ऑडिशन आज 
जयपुर, 31 अगस्त। शहर के 225 होम शेफ्स ने अपने तड़कों और तजुर्बे से जजेज़ का दिल जीता। कुछ ऐसा ही नजारा था मास्टरशेफ राजस्थान के लास्ट सेकंड सिटी ऑडिशन का। शनिवार को मालवीय नगर स्थित कैफ़े लेजिमोजो में आयोजित हुए मास्टरशेफ राजस्थान 2019 के ऑडिशन में 225 होम शेफ्स ने अपनी लज़ीज़ व्यंजन पेश किए। शहर के के कुकिंग स्किल्स को परखने के लिए रिलाएबल मीडिया की तरफ से फार्च्यून आयल मास्टरशेफ राजस्थान सीजन 2 पॉवर्ड बाय पिजन किचन एप्लायंसेज कुकिंग कॉम्पीटीशन का आयोजन किया जा रहा हैं।
जूरी पेनल में शेफ गजराज सिंह शेखावत, शेफ अर्जुन, इवेंट को-ऑर्डिनेटर निधि जोशी और कृष्णा बैनर्जी ने सभी नए कुक्स की डिशेस चख के फाइनल डिस्कशन किया।ऑडिशन में  ऑडिशन के दौरान शेफ्स ने कई लॉस्ट रेसेपीज के साथ क्रिएटिव आइडियाज का समावेश किया। जहां [रजनी गुप्ता का मलाई टुकड़ा, चॉक्लेट पान, फलाफल रैप, गुलकन्द की खीर, पनीर और मावा गट्टे], [वीणा अरोरा का बाजरा आटा लड्डू], [रीत सदनानीम संतोष चौहान द्वारा बनाया गया काचरी की चटनी, जंगली रोटी, मिक्स आटा रबड़ी, गट्टे का पुलाव], [डॉ. राधिका सैनी की मैगी की खीर], [शिवानी गुप्ता का बनाया हुआ इंडियन सुशी पिज़्ज़ा, गुलाब जामुन की सब्जी और गाजर हलवा की सब्जी], निधि लोढ़ा के जौ, मक्के और बाजरे के एगलेस केक ने जजेज़ को काफी इम्प्रेस किया।

आज है शहर में आखरी ऑडिशन - 
उल्लेखनीय है कि जयपुराइट्स के जयपुर के विभिन्न स्थलों पर ऑडिशंस के आयोजन किये जा चुके है जिसके कल, 1 सितम्बर को फाइनल ऑडिशन किया जा रहा है। सिटी ऑडिशन का रविवार को शहर में आखरी ऑडिशन विद्याधर नगर स्थित बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज व वैशाली नगर स्थित रॉयल ललित होटल में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होंगे। इस कॉम्पीटिशन में होम कुक्स, कलिनरी, होम साइंस व स्कूल स्टूडेंट्स तीन डिफरेंट कैटेगरी हिस्सा ले सकते है। ऑडिशन राउंड में प्रतियोगियों को कोई भी 1 डिश अपने घर से तैयार करके लानी होगी। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मास्टर शेफ राजस्थान की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर सकते है। साथ ही फोन न. 9252003004, 9799618800 पर कॉल करके रजिस्टर कर सकते हैं या ऑनस्पॉट भी रजिस्ट्रेशन करा सकते है।

No comments:

Post a Comment

Pages