स्विमिंग पूल में लहंगे के साथ किया ब्राइडल फोटो शूट - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 11 August 2019

स्विमिंग पूल में लहंगे के साथ किया ब्राइडल फोटो शूट


- जोधपुर कॉट्योर शो के लिए शहर के दिग्गी पैलेस में आयोजित हुआ भव्य फैशन शूट
- कंटेम्प्ररी लहंगे और साड़ी में कैप्चर हुई खूबसूरत स्वप्नपरीयां 

जयपुर, 11 अगस्त।  स्वर्ग से उतरी परियों ने राजस्थान की धरोहर में अपनी हुस्न से रौशनी बिखेरी। मौका था रविवार को आयोजित हुए जोधपुर कॉट्योर शो के फर्स्ट लुक लॉन्च का, जयपुर के दिग्गी पैलेस में आयोजित हुए इस खास फोटोशूट के दौरान मॉडल्स ने मॉडर्न और पारम्परिक समावेश से तैयार किए गए परिधानों में पोज़ किए।
एथनिक साड़ियों में हुए पहले राउंड में मॉडल्स ने 'आज की नारी' थीम पर कंटेम्प्ररी साड़ीयों की रेंज शोकेस की। वहीं दूसरे राउंड में मॉडल्स ने 'बीच ब्राइड' थीम पर हैवी ब्राइडल लहंगों को पहन विभिन्न तरह से फोटोशूट करवाएं। इस तीन दिवसीय भव्य फोटोशूट के लिए देश के जाने-माने फैशन एंड ज्वेलरी डिज़ाइनर, फोटोग्राफर, मेकअप आर्टिस्ट्स ने अपनी उम्दा कलाकारी का नमूना पेश किया।
 दिल्ली से आई फैशन डिज़ाइनर प्रिया जैन, मुंबई से ज्वेलरी डिज़ाइनर सुनैना जैन, जोधपुर से मेकअप आर्टिस्ट कुंजल रावल और हिमांशी रावल के साथ ही मुंबई से पिंकसिटी पहुंची फोटोग्राफर पियूष व्यास, प्रवीण अजय पूरण किशन की टीम ने मॉडल्स को अंडर वॉटर शूट्स के लिए तैयार किया। जिसमें मॉडल्स ने कंटेम्प्ररी और फ्यूज़न लहंगों के स्विमिंग पूल में क्लिक्स करवाए। जिनमें मॉडल्स चार्वी तान्या दत्ता, मोना गौतम, नूपुर झांकल, शिवानी परिहार, दीपाली नरुका, रानू कंवर ने अपने ग्लेमर से सुहाने मौसम को और रुहाना बना दिया। फ़ैशन डिज़ाइनर प्रिया जैन ने बताया कि ब्राइड्ज़ का नाम आते ही लोग भारी भरकम लहंगे में सजी धजी दुल्हन की कल्पना करते है ऐसे में मैंने कुछ ऐसे डिज़ाइनस तेयार किए जिसमें दुल्हन की ख़ुशी उसके परिधान से झलके। ऐसे में मैंने नेचर का सहारा लेते हुए बाग़, जंगल, पौधे, फूल से प्रेरणा ली और मौसम को ख्याल में रखते हुए पेस्टल कलर्स का इस्तेमाल किया इसी के साथ हमने रेशम पर हेवी इंटिग्रेटेड एम्ब्रोयडरी का बारीक काम उकेरा है।

No comments:

Post a Comment

Pages