आजादी के 73 वें साल का जश्न मनाते हुए, कैस्परस्की एसएमबी को दे रहा है 30% का धमाकेदार डिस्काउंट - Pinkcity News

Breaking

Wednesday, 28 August 2019

आजादी के 73 वें साल का जश्न मनाते हुए, कैस्परस्की एसएमबी को दे रहा है 30% का धमाकेदार डिस्काउंट


जयपुर 28 अगस्त 2019 . कई खबर साइबर जोखिमों की ओर ध्यान दिला रहे हैं, जिनका सामना बड़े निगम कर रहे हैं, तो वहीं छोटे व्यवसाय भारी जोखिम में हैं। कैस्परस्की की रिपोर्ट के अनुसार, कैस्परस्की के वेब एंटीवायरस ने 2018 में 21,643,946 विचित्र दुर्भावनापूर्ण चीजों का पता लगाया। हैकर्स और फ़िशिंग स्कैम से बड़े और छोटे व्यवसायों के सैकड़ों हज़ारों रुपये और कई घंटों का समय बर्बाद हो सकता है और बहुत सारे तनाव का समाना करना पड़ सकता है।
क्योंकि बड़े व्यवसायों के पास खोने के लिए अधिक है, वे सुरक्षा प्रयासों में भी सबसे आगे हैं। छोटे व्यवसाय बड़े निगमों के प्रयासों से सबक सीख सकते हैं और अपने छोटे सेट अप के लिए काम करने के लिए उनकी सुरक्षा को पैमाना बना सकते हैं।
अग्रणी साइबर सुरक्षा ब्रांड कैस्परस्की लगातार डिजिटल इंडिया को सुरक्षित बनाने की दिशा में काम कर रहा है। और उस भावना के साथ, भारत के 73 वें स्वतंत्रता वर्ष का जश्न मनाने के लिए, कैस्परस्की अपने सभी बी 2 बी उत्पादों के अधिकत्तम खुदरा मूल्य (एमआरपी) पर 30% की छूट दे रहा है, विशेष रूप से छोटे और मझोले कारोबारियों के लिए। यह प्रस्ताव छोटे और मझोले कारोबारियों की साइबर सुरक्षा जरूरतों को समझने और बजट में उनके सिस्टम की सुरक्षा को प्रोत्साहित करने के लिए है, जो कि उनकी जेब पर भारी भी ना पड़े।

 कैस्परस्की के डिजिटल सेल्स मैनेजर, पुरुषोत्तम भाटिया ने कहा कि ज्यादातर छोटे और मझोले कारोबार डिजिटल तरीकों को अपना रहे हैं, उनके लिए अपनी साइबर सुरक्षा पर गंभीरता से ध्यान देना व्यवसाय के जीवन के लिए महत्वपूर्ण हो गया है। साइबर सुरक्षा समाधानों की तैनाती न केवल व्यवसायों को सुरक्षित बनाती है, बल्कि ग्राहक, साझेदार और निवेशक का विश्वास भी बढ़ाती है। यदि कोई व्यवसाय तेजी से बढ़ रहा है या डिजिटल परिवर्तन के दौर में है, तो आईटी संसाधनों के चरमरा जाने की आशंका ज्यादा है। शायद आज नहीं, लेकिन बहुत जल्द। इन कंपनियों को स्मार्ट तरीके से काम करने की जरूरत है, ऐसे समाधान चुनने की आवश्यकता है, जो जरूरत पड़ने पर त्वरित सुरक्षा और पैमाना मुहैया करें। इस स्वतंत्रता ऑफर के साथ, हम कारोबार को आसान और प्रभावी बनाने की प्रक्रिया को आसान बना रहे हैं।
यह ऑफर 15 अगस्त से 31 अगस्त तक चलेगा और एसएमबी के लिए सभी कैस्परस्की बी 2 बी उत्पादों पर 30% की छूट होगी। Https://www.kaspersky.co.in/small-business-security पर जाकर और INDIA30 कोड का उपयोग कर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। उद्यमों के पास उत्पादों को ऑनलाइन खरीदने का विकल्प है, या वेब पर इन्क्वायरी करने का। इससे कैस्परस्की पार्टनर्स की ओर से समाधान मुहैया कराया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Pages