प्रिंसिपल एंड टीचर्स अवॉर्ड 3 सितम्बर को, शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय सेवाएं देने वाली हस्तियां होंगी सम्मानित - Pinkcity News

Breaking

Saturday, 31 August 2019

प्रिंसिपल एंड टीचर्स अवॉर्ड 3 सितम्बर को, शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय सेवाएं देने वाली हस्तियां होंगी सम्मानित

जयपुर। शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय सेवाएं देने वाले अध्यापकों और प्रिंसिपल्स का सम्मान 3 सितंबर को किया जाएगा। सिंपली मैगजीन, थार सर्वोदय संस्थान और रघु सिन्हा माला माथुर चैरिटी ट्रस्ट की ओर से यह समारोह बिरला सभागार में सुबह 10:30 बजे आयोजित होगा।
आयोजक सोमेंद्र हर्ष ने बताया कि बीते 8 सालों से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि उच्च शिक्षा विभाग के सचिव वैभव गालरिया, जयपुर कलेक्टर जगरूप सिंह यादव और राजस्थान चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव डॉक्टर के एल जैन मौजूद रहेंगे।
निजी स्कूलों की श्रेणी में जयपुर की संत जेवियर स्कूल, महारानी गायत्री देवी स्कूल, द पैलेस स्कूल,  महावीर पब्लिक स्कूल, रेयान इंटरनेशनल स्कूल और नीरजा मोदी स्कूल शामिल है।
इसके अलावा जयपुर और राजस्थान के विभिन्न शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों के शिक्षण संस्थानों में भारती फाउंडेशन के सहयोग से जोधपुर, पाली, बाड़मेर, अजमेर और दिल्ली के करीब 125 प्रिंसिपल और टीचर्स को सम्मानित किया जाएगा।
कार्यक्रम में लाइफ मैनेजमेंट गुरु पंडित विजय शंकर मेहता का व्याख्यान भी होगा।
इसके साथ ही समारोह में माला माथुर मेमोरियल लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी दिए जाएंगे। इस सम्मान से इंडिया इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर डॉ अशोक गुप्ता, सैंट जेवियर स्कूल और कॉलेज के फादर ग्लेन मेनेजेस, सवाई मानसिंह स्कूल, महावीर पब्लिक स्कूल व संस्कार स्कूल के रमा दत्त, कत्थक नृत्य गुरु गीता रघुवीर तथा संगीत गुरु राजकुमार सांघी को नवाजा जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Pages