मास्टरशेफ 2019 के ऑडिशन आज मालवीय नगर स्थित लेजिमोजो में इनोवेटिव डिशेस के साथ शेफ्स ने दिया क्रिएटिव हुनर - Pinkcity News

Breaking

Friday, 30 August 2019

मास्टरशेफ 2019 के ऑडिशन आज मालवीय नगर स्थित लेजिमोजो में इनोवेटिव डिशेस के साथ शेफ्स ने दिया क्रिएटिव हुनर



 जयपुर, 30 अगस्त। राजस्थानी कुज़ीन के साथ इंटरनेशनल फ्यूज़न कर शेफ्स ने इनोवेटिव डिशेज़ का क्रिएशन किया। जयपुर में 31 अगस्त तक विभिन्न स्थलों पर आयोजित हो रहे मास्टरशेफ के ऑडिशन के लिए जयपुराइट्स बढ़ चढ़ के हिस्सा ले रहे है। ऐसे में शुक्रवार को सी- स्कीम स्थित दा रॉक में आयोजित हुए ऑडिशंस में 145 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा किया। जहां उन्होंने पॉश थाल, फ्यूज़न जंक्शन, राजस्थानी प्लेटर जैसे क्रिएटिव डिशेस से जजेज़ की प्रसंशा लूटी। शहर के लोगो के कुकिंग स्किल्स को परखने के लिए रिलाएबल मीडिया की तरफ से फार्च्यून आयल मास्टरशेफ राजस्थान सीजन 2 पॉवर्ड बाय पिजन किचन एप्लायंसेज कुकिंग कॉम्पीटीशन का आयोजन किया जा रहा हैं। जिसके बारे में आयोजक योगेंद्र जैन ने बताया कि शहर के सेकंड लास्ट ऑडिशन 31 अगस्त, शनिवार को मालवीय नगर स्थित लेजिमोज़ो में आयोजित किए जा रहे है।
इस कॉम्पीटिशन में होम कुक्स के साथ गृहणियां, कुलिनरी स्टूडेंट्स, स्कूल स्टूडेंट्स व नॉन प्रोफेशनल्स भाग ले सकते है। पार्टिसिपेंट्स तीन डिफरेंट कैटेगरी क्रमशः जूनियर (18 वर्ष तक), सिंगल (18 वर्ष से ऊपर) और टीम कैटेगरी (कोई भी 2) में भाग ले सकते हैं। ऑडिशन राउंड में प्रतियोगियों को कोई भी 1 डिश अपने घर से तैयार करके लानी होगी, जिसे प्रतियोगिता के जूरी मेंबर्स द्वारा हर तरह से जांचा परखा जायेगा। यह प्रतियोगिता राजस्थान टूरिज्म डिपार्टमेंट, इंडियन कुलिनरी फोरम, राजस्थान स्किल्स यूनिवर्सिटी, अनंता इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट व बैंक ऑफ बड़ौदा के सहयोग से आयोजित की जा रही है। प्रतिगोगिता में भाग लेने वाले सभी पार्टिसिपेंट्स को 1500 रुपये के गिफ्ट वाउचर और सर्टिफिकेट भी प्रदान किये जा रहे है। प्रतियोगिता के ऑडिशन अजमेर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर और बीकानेर में आयोजित किए जा चुके हैं। इन ऑडिशंस में 3500 से ज्यादा लोग अपने हाथो का हुनर दिखा चुके है।

No comments:

Post a Comment

Pages