एलीट मिस राजस्थान की थर्ड रनरअप शिवानी परिहार ने जीता 'ड़ीयाडेम मिस इण्डिया 2019' का ख़िताब - Pinkcity News

Breaking

Saturday, 24 August 2019

एलीट मिस राजस्थान की थर्ड रनरअप शिवानी परिहार ने जीता 'ड़ीयाडेम मिस इण्डिया 2019' का ख़िताब

- गुरुग्राम के किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स में गुरुवार देर रात हुआ ब्यूटी पेजेंट का आयोजन
- एलीट मिस राजस्थान 2019  विनर दीपाली नरुका ने जीता फर्स्ट रनरअप का खिताब
जयपुर, 23 अगस्त। राजस्थान की गर्ल्स ने आज दुनिया भर में अपनी कला का परचम लहराया है, इसी को बढ़ावा देते हुए जयपुर की शिवानी परिहार और जोधपुर की दीपाली नरुका ने आज दुनियाभर में नाम रोशन किया है। गुरुग्राम के किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स में गुरुवार देर रात आयोजित किए गए 'ड़ीयाडेम मिस इण्डिया एंड मिसज़ इंडिया लेग़ेसी 2019' में एलीट मिस राजस्थान की थर्ड रनरअप शिवानी परिहार ने 'ड़ीयाडेम मिस इंडिया 2019' का ताज हासिल किया। वहीं एलीट मिस राजस्थान की विनर दीपाली नरुका ने 'ड़ीयाडेम मिस इंडिया 2019' के फर्स्ट रनरअप का खिताब जीता साथ ही मुंबई की शमा शेख को थर्ड रनर अप चुना गया।
कार्यक्रम में जजेज़ के तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर, पूर्व इंडियन फुटबॉल टीम कैप्टेन पदमश्री बाईचुंग भूटिया, बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा और इंटरनेशनल फिल्म प्रोड्यूसर माइक बेरी और सेलिब्रिटी लाइफ एंड पेजेंट कोच रीता गंगवानी ने शिरकत की। जजेज़ ने सभी मॉडल्स को 3 राउंड्स में तराशा, जिसमें इंट्रोडक्शन, नेशनल कॉस्ट्यूम और क्युएशन आंसर राउंड रहे। नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में राजस्थान की दोनों गर्ल्स ने राजपूती और कालबेलिया पोशाकों के साथ जजेज़ को मन्त्र मुग्ध किया। 
विजेता शिवानी परिहार न्यूयॉर्क में दिसंबर को आयोजित होने जा रहे मिस इंडिया यूनाइटेड नेशंस में सीधा एंट्री लेंगी। वहीं दीपाली नरुका को न्यू टैलेंट ग्रुप की ओर से एक साल के लिए साइन किया गया है।
अपनी जीत की ख़ुशी जाहिर करते हुए शिवानी परिहार ने बताया कि मैं अपनी जीत का श्रेय अपने मेंटॉर गौरव गौड़ और माता पिता को देना चाहती हूं। मेरे मेंटर ने मुझे कॉम्पिटिशन से पहले एक हफ्ते की ट्रेनिंग दी जिसमें वॉक क्लासेस,  डिक्शन क्लासेज और कम्युनिकेशन की बारीकियों के बारे में बताया।
उल्लेखनीय है कि देशभर के विभिन्न राज्यों से आई 25 गर्ल्स को कॉम्पिटिशन के लिए शॉर्टलिस्ट लिया गया था। जिसमें राजस्थान से दीपाली नरुका, दीया मेहता और शिवानी परिहार को शॉर्टलिस्ट किया गया। सभी गर्ल्स को फाइनल मुकाबले से पहले 4 दिन की खास ट्रेनिंग दी गई थी जहां देश विदेश से आई मेंटोर्स ने उन्हें वॉकिंग और कम्युनिकेशन स्किल्स के गुर सिखाए।

--

No comments:

Post a Comment

Pages