"द बोल्ड एंड द ब्यूटीफुल इवेंट" में छलका सौन्दर्य - Pinkcity News

Breaking

Saturday, 20 July 2019

"द बोल्ड एंड द ब्यूटीफुल इवेंट" में छलका सौन्दर्य

जयपुर।  वाल्ट्ज कॉन्सेप्ट्स एंड इवेंट्स द्वारा द बोल्ड एंड द ब्यूटीफुल इवेंट का आयोजन राधिका ज्वेल्स, सीके बिड़ला और महिंद्रा के सहयोग से, 20 जुलाई 2019 को फोर्ट रेस्टोरेंट में आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में युवाओं में खासा चर्चित एप टिक टॉक का एक कान्टेस्ट भी आयोजित किया गया, जिसमें टिक टॉक में भाग लेने वाले प्रतियोगियों की लाइव जजमेंट हुई। प्रतियोगिता में जीतने वाले तीन विजेताओं  को टिक टॉक क्वींस के ख़िताब से नवाजा गया। वहीं राधिका ज्वेल्स  की ओर से एक लकी ड्रॉ का भी आयोजन हुआ जिसमें जीतने वाले भाग्यशाली विजेता को डॉयमंड की रिंग दी गयी। कार्यक्रम के दौरान राधिका ज्वेल्स की और से विभिन तरह की ज्वेलरी भी प्रदर्शित की गयी। कार्यक्रम में फैशन शो का आयोजन भी किया गया जिसमे विजेता जैन बतौर ड्रेस डिज़ाइनर मौजूद रही। कार्यक्रम को योगेश मिश्रा एंड टीम के द्वारा कोरियोग्राफ किया गया।  
 कार्यक्रम का निर्देशन नीलम सक्सेना और विजय एंड्रूज़ द्वारा किया गया। नीलम सक्सेना ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए बताया की ये पूरा कार्यक्रम महिलाओं को समर्पित था। कार्यक्रम में एडिशनल एस.पी. सुनीता मीणा, डी.आई.जी सिक्योरिटीज राजेश मीणा, चेयरपर्सन ऑफ़ पोद्दार ग्रुप कमला पोदार और आर्टिस्ट गुलाबो सपेरा बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।
गौरतलब है कि 11 जुलाई को आॅडिशन में तीन डांसिंग दिवास (परी) , तीन सिंगिंग आइडल का चयन किया गया। आयोजन में लाइव प्लेबैक सिंगिग पर टॉप 10 फीमेल मॉडलस ने  रैम्प वॉक भी करी। इसी के साथ साथ सिंगिंग और डांसिंग कांटेस्ट भी आयोजित किया गया।

No comments:

Post a Comment

Pages