शास्त्रीनगर दुष्कर्म प्रकरण: बजरंग दल ने की तोडफोड़ के दोषियों को दंडित करने की मांग - Pinkcity News

Breaking

Tuesday, 9 July 2019

शास्त्रीनगर दुष्कर्म प्रकरण: बजरंग दल ने की तोडफोड़ के दोषियों को दंडित करने की मांग

-मॉब लिचिंग के नाम पर हिन्दू समाज को कठघरे में खड़े करने का किया विरोध
जयपुर। बजरंग दल, जयपुर की ओर से मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर  प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर जगरुप सिंह यादव को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें दिल्ली में मंदिर की मूर्ति तोडऩे वाले और शास्त्रीनगर में समुदाय विशेष द्वारा घरों पर पत्थरबाजी करने वालों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गई।
           बजरंग दल की ओर से देशभर में दो हजार स्थानों पर एक साथ प्रदर्शन और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया। कार्यक्रम संयोजक विक्रम सिंह शाहपुरा के नेतृत्व में सुबह से बजरंगदल के कार्यकर्ता अलग-अलग दिशाओं से कलेक्ट्रेट सर्किल पर जुटना शुरू हो गए। कुछ कार्यकर्ता हाथों में भगवा ध्वज थामे हुए थे। मुख्य सर्किल पर खुली जीप पर संगठन के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
 बजरंग दल के प्रांत संयोजक अशोक सिंह राजावत ने कहा कि आज देश में मॉब लिचिंग के नाम पर हिन्दू समाज को कठघरे में खड़े करने का माहौल बनाया जा रहा है। हिन्दू संगठनों को गाली देना एक फैशन बन गया है। हिन्दू समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलता है, वह ऐसे कुत्सित प्रयासों को अंजाम नहीं देता। शास्त्रीनगर में बच्ची के साथ दुष्कर्म में समुदाय विशेष के लोगों ने हिन्दू समाज को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की जबकि आरोपी उन्हें के समुदाय का निकला। शास्त्रीनगर में समुदाय विशेष के लोगों ने हिंदू समाज के परिवारों पर पत्थरबाजी कर उनके वाहनों को नुकसान और घरों में नुकसान पहुंचाया। इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद के महानगर मंत्री रतन कानूनगो, प्रांत अध्यक्ष सुभाष सैनी, संगठन मंत्री राजाराम सहित सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Pages