ज़ुम्बा और योगा से फिटनेस पर वर्कआउट कर रही है टॉप कंटेस्टेंट्स - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 21 July 2019

ज़ुम्बा और योगा से फिटनेस पर वर्कआउट कर रही है टॉप कंटेस्टेंट्स

इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स दे रहे है कंटेस्टेंट्स को फैशन, ग्लैमर और फिटनेस पर वर्कशॉप्स - कैटवॉक और कम्युनिकेशन स्किल्स पर हो रही है खास ट्रेनिंग और ग्रूमिंग - 23 जुलाई को होटल मैरियट में होगा एलीट मिस राजस्थान 2019 का भव्य फिनाले 
जयपुर, 19 जुलाई। कैमरा फेसिंग, फैशन पोज़िंग, डिज़ाइनर शूट, फिटनेस जैसी बारीकियों पर कंटेस्टेंट्स को खास ग्रूमिंग और ट्रेनिंग सेशंस दिए जा रहे है। सुबह से शुरू होने वाली ज़ुम्बा, योगा, साइकिलिंग, स्विमिंग जैसे वर्कआउट और फिटनेस ट्रेनिंग के बाद गर्ल्स को रैंपवॉक, पोज़िंग और फोटोशूट्स की सभी बारीकियों से रूबरू करवाया जा रहा है। राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2019 के सात दिवसीय ग्रूमिंग वीक में गर्ल्स को खासा मेकओवर दिया गया है। 
इस दौरान इंडस्ट्री के खास एक्सपर्ट्स जिनमें डाइटीशियन, इंग्लिश स्पीकिंग एक्सपर्ट, कम्युनिकेशन स्किल्स, हाउ टू कैरी डिज़ाइनर ड्रेसेस, मीडिया फेसिंग, स्किन स्पेशलिस्ट, डेंटल केयर, मेकअप एक्सपर्ट जैसे पर्सनेलिटी डेवलपमेंट के गुर वर्कशॉप में खास रहे।
 इस बारे में बताते हुए एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़ कहते हैं कि 23 जुलाई को होने जा रहे फिनाले के लिए इस बार काफी बारीकी से गर्ल्स को तैयार किया जा रहा है। राजस्थान के कोने-कोने से आई कंटेस्टेंट्स का पूल, हेरिटेज, फैशन, कैंडिड फोटो शूट करवाए गए, जिनमें गर्ल्स को पोज़िंग टेक्निक्स के बारे में बारीकी से बताया गया। इस दौरान तड़का के आरजे सूफी ने गर्ल्स को कम्युनिकेशन स्किल और वॉइस एक्सप्रेशन के बारे में जानकारी दी। इसी के साथ आरजे सूफी ने गर्ल्स के बीच वॉइस ऑफ़ एलीट मिस राजस्थान तलाशी, जिसका खिताब ओशि ग्रेवाल ने जीता। ग्रूमिंग और ट्रेनिंग सेशंस के लिए देश भर के कई एक्सपर्ट्स अर्थव रिसोर्ट पहुंचे। जिनमें डाइट टॉक्स सेशन के लिए डॉ. रजत जैन, फिटनेस सेशन के लिए फिटनेस एक्सपर्ट आशीष दीक्षित, न्यूट्रिशनिस्ट तबुस्सम खान, स्किन स्पेशलिस्ट डॉ. अनुपमा सोनी, डेंटल स्पेशलिस्ट डॉ. रिम्मी शेखावत, डिज़ाइनर रिद्धिमा गोधा, आशना वासवानी आदि ने गर्ल्स की पर्सनेलिटी और एटीट्यूड डेवलपमेंट पर काम किया। 

इसी के साथ मिसेज़ यूनाइटेड नेशन 2017 फेम अमीषा चौधरी वर्मा, फेमिना मिस इंडिया राजस्थान फाइनलिस्ट दिव्या कासलीवाल, यामाहा पचीनो मिस दिवा 2018 अदिति हुंडिया, एक्ट्रेस आकांशा भल्ला, मेंटर विशाल स्वामी और अंकुर सिहाग भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का फिनाले 23 जुलाई को टोंक रोड स्थित होटल मैरियट में होने जा रहा है। 

No comments:

Post a Comment

Pages