जोधपुर की दीपाली नरुका ने जीता एलीट मिस राजस्थान 2019 का खिताब - Pinkcity News

Breaking

Friday, 26 July 2019

जोधपुर की दीपाली नरुका ने जीता एलीट मिस राजस्थान 2019 का खिताब

- फर्स्ट और सेकंड रनरअप रही जयपुर की सिमरन कौर और उदयपुर की दिया मेहता
- एलीट मिस राजस्थान 2019 का मंगलवार देर रात हुआ भव्य समापन


जयपुर, 26 जुलाई। राजस्थान के कोने-कोने से अपनी किस्मत आजमाने आई 1100 में से राजस्थान की तीन गर्ल्स ने जीत का ताज अपने नाम किया। जिसमें जोधपुर की दीपाली नरुका ने अपने कॉन्फिडेंस, इंटेलिजेंस और रैम्पवॉक से जजेज़ को इम्प्रेस किया और एलीट मिस राजस्थान 2019 का खिताब अपने नाम किया। साथ ही जयपुर की सिमरन कौर और उदयपुर की दिया मेहता फर्स्ट रनरअप और सेकंड रनरअप का क्राउन जीत कर अपने परिवार और शहर का नाम रोशन किया।
जयपुर में मंगलवार को देर रात तक संपन्न हुए राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी पेजेंट एलीट मिस राजस्थान 2019 में फैशन और ग्लैमर का समावेश देखा गया।
आश्रम रोड स्थित होटल मैरियट में आयोजित हुए शो के छठे संस्करण में एलीट मिस राजस्थान के टॉप 30 कंटेस्टेंट्स ने जीत की तैयारी को जजेज़ के बीच शोकेस किया।
इस दौरान पैजेंट जीतने की ख़ुशी जाहिर करते हुए दीपाली नरुका कहती है कि इस जीत ने मुझे मॉडलिंग में आगे का कैरियर बनाने का हौसला दिया है। मैं एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़, सभी मेंटर्स, डायरेक्टर्स और सपोर्टर का ध्यानवाद करना चाहती हूं। जिन्होंने जोधपुर आकर मेरा चयन किया, मुझे इतनी ग्रूमिंग और ट्रेनिंग दी साथ ही एक मंच दिया जहां मैं अपने आप को देखना बहुत खुशनसीब समझती हूं। मेरे माता पिता दमयंती नरुका और लक्ष्मण सिंह नरुका ने मुझे काफी सपोर्ट किया, साथ ही मेरी जीत के बाद वे मुझे मॉडलिंग में अपनी किस्मत आजमाने की हिम्मत देंगे। इसी के साथ मैंने हाल ही में अपनी बीए की पढाई कर ग्रेजुएशन पूरा किया है, मैं पहले अपनी पढाई भी पूरी करूंगी।

No comments:

Post a Comment

Pages