जयपुर का सबसे बड़ा मोटरस्पोर्ट इवेंट "रैली स्प्रिंट 2019" का आयोजन - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 20 July 2019

जयपुर का सबसे बड़ा मोटरस्पोर्ट इवेंट "रैली स्प्रिंट 2019" का आयोजन

जयपुर।  BND मोटरस्पोर्ट द्वारा "रैली स्प्रिंट 2019", समर एडीशन,का आयोजन जयपुर में किया गया। FMSCI स्वीकृत ये रैली मोटो स्पोर्ट पार्क, अचरोल में आयोजित की गई जो लगभग 3 किमी के ट्रैक पर चली। इस कार्यक्रम में 80 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। कई रैली चैंपियंस और न्यू कमर्स ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और अपनी विशेष रूप से तैयार मॉडिफाइड कारों में ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा की।
जयपुर के अभिषेक मिश्रा ने 240 सेकंड के समय में रेस पूरी करके, फास्टेस्ट 2 व्हील ड्राइव और फास्टेस्ट लैप का पुरस्कार अपने नाम किया। उनके बाद राजेश सैनी और विशाल कटारिया ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। जिप्सी किंग अमनप्रीत अहलूवालिया तीसरे स्थान पर रहे। तेजतर्रार दीपक सचदेवा ने अपने जीप रैंगलर में चौथा स्थान जीता और उसके बाद दक्ष गिल अपनी सुबारू फॉरेस्टर में अगले स्थान पर रहे। द टीम ट्रॉफी का ख़िताब "सीके मोटरस्पोर्ट" ने जीता।
इस इवेंट की सबसे तेज़ 3 महिला ड्राइवर में पिछले वर्ष की चैंपियन केशवी चाहर सहित अमनदीप कौर जुब्बल और आशा मलिक रही, जिन्होने मोटरस्पोर्ट में अपनी पहली आउटिंग में काफी सहरानीय मोटरड्राइव की। विक्रमजीत सिंह चौधरी, दीपेंद्र सिंह सहित राजेश सैनी को भी पुरूस्कार दिया गया। इवेंट के ऑटो स्टाइलिंग पार्टनर ए.के कस्टम्स ने विजेताओं को पुरस्कृत किया और यह आयोजन मेडिकल पार्टनर्स मणिपाल हॉस्पिटल्स के समर्थन के साथ सुरक्षित रूप से पूरा हुआ। पर्लकॉन कंसल्टेंट कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर था।

No comments:

Post a comment

Pages