सहकारिता विभाग से 18 कार्मिकों का आरएएस-2016 परीक्षा में चयन, कार्यमुक्ति के अवसर पर सहकारिता रजिस्ट्रार ने दी बधाई - Pinkcity News

Breaking

Wednesday, 3 July 2019

सहकारिता विभाग से 18 कार्मिकों का आरएएस-2016 परीक्षा में चयन, कार्यमुक्ति के अवसर पर सहकारिता रजिस्ट्रार ने दी बधाई

जयपुर, 3 जुलाई। रजिस्ट्रार, सहकारिता डॉ. नीरज के पवन ने बुधवार को यहां सहकार भवन में राज्य सहकारिता सेवा से चार अधिकारियों एवं सहकारिता अधीनस्थ सेवा से 14 कार्मिकों के राजस्थान प्रशासनिक सेवा-2016 में चयनित होने पर उनको हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। इनमें से आरएएस में 1, आरपीएस में 4, आरएसीएस में 4, सहकारिता सेवा में 2 तथा तहसीलदार सेवा में 7 कार्मिकों का चयन हुआ है।
       सहकारिता विभाग में कार्य कर रहे इन अधिकारियों एवं कार्मिकों में से संजय गौरा का आरएएस के पद पर, रामकरण सिंह मलिंडा, नोपाराम भाकर, मंगलेश चूंडावत एवं राजेश कसाना का आरपीएस के पद पर, मीनाक्षी महिरानिया, भावना धाबाई, पुष्पा मीणा तथा मुकेश बैरवा का लेखा सेवा, सतीश जैमन एवं निर्मला खोकड़ का राजस्थान सहकारिता सेवा, विवेक गरासिया, धीरेन्द्र करदम, बृजेश शिहरा, सीमा गुणावत, पुष्पेन्द्र पांचल, अमित शर्मा तथा बसंत परसोया का तहसीलदार सेवा में चयन हुआ है।
       सहकारिता रजिस्ट्रार ने बुधवार को विभाग से कार्यमुक्ति के अवसर पर इन सभी चयनित अधिकारियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आप सबने जिस लगन और निष्ठा के साथ सहकारिता विभाग में अपनी सेवाएं दी हैं, उसी तरह अपने नए पद पर भी पूरी जिम्मेदारी और कर्तव्यपरायणता के साथ कार्य कर प्रदेश के विकास में भागीदार बनें। इस अवसर पर विभाग के वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Pages