टिंवकल शर्मा की हत्या पर सर्व ब्राह्मण महासभा ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारों की फांसी की मांग - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 10 June 2019

टिंवकल शर्मा की हत्या पर सर्व ब्राह्मण महासभा ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारों की फांसी की मांग

जयपुर 10 जून। सर्व ब्राह्मण महासभा द्वारा अलीगढ में ढाई साल की मासूम बच्ची टिंवकल शर्मा की निर्मम हत्या और उसके साथ बलात्कार के विरोध में षास्त्री नगर कांवटिया सर्किल पर सैंकडो लोगो द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया ।
जयपुर शहर अध्यक्ष अनिल सारस्वत ने बताया कि अलीगढ में जो ढाई साल की मासूम बच्ची की कुर्र हत्या करने वाले कातिलों को फांसी की सजा मिले और कू्रर हत्या व निर्दोष बच्चों के खिलाफ एक अमानवीय और घिनौन अपराध है। सारस्वत ने बताया कि मासूम बच्ची की हत्या के बाद देष गम और गुस्से में है जिसमें राजनीति, खेल, फिल्म समेत समाज के हर लोग बडी संख्या में बच्ची के कातिलों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहा है।
सारस्वत ने बताया कि सभी ने एक सुर में टिंवकल शर्मा के हत्यारों को बिना ट्रायल के हि अविलम्ब फांसी की सजा देने की मांग की है और अगर इस प्रकरण में कार्यवाही नहीं हुई तो उत्तर प्रदेष मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया जायेगा और सर्व ब्राह्मण महासभा द्वारा जयपुर बंद का आह्वान भी किया जा सकता है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक अरूण चतुर्वेदी, मनोज मिश्र, विजय भास्कर शर्मा,  नरेश शर्मा, डीपी शर्मा, सतवीर भारद्वाज, राकेश कौषिक सहित बडी संख्या में लोग उपस्थित थे ।

No comments:

Post a comment

Pages