सुखाडिया विष्वविद्यालय में लिपिक भर्ती प्रक्रिया निरस्त - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 20 June 2019

सुखाडिया विष्वविद्यालय में लिपिक भर्ती प्रक्रिया निरस्त

bharti nirast के लिए इमेज परिणाम
जयपुर, 20 जून। राज्यपाल एवं कुलाधिपति कल्याण सिंह ने मोहनलाल सुखाडिया विष्वविद्यालय, उदयपुर मे लिपिक ग्रेड-द्वितीय की भर्ती प्रक्रिया को निरस्त कर दिया है। राज्यपाल सिंह ने राज्य सरकार की अनुषंषा पर इस भर्ती प्रक्रिया को निरस्त किया है।
2012 में हुई नियुक्तियों की जांच करेंगे उदयपुर के संभागीय आयुक्त - राज्यपाल एवं कुलाधिपति कल्याण सिंह ने मोहनलाल सुखाडिया विष्वविद्यालय, उदयपुर में वर्ष 2012 में हुई विभिन्न नियुक्तियों की जांच के लिए संभागीय आयुक्त, उदयपुर को निर्देष दिये है। संभागीय आयुक्त की अध्यक्षता में गठित जांच कमेटी इस प्रकरण की पुनः जांच करेगी और एक माह की अवधि में कुलाधिपति को रिपोर्ट पेष करेगी।
    कुलाधिपति कल्याण सिंह ने सरदार पटेल पुलिस, सुरक्षा एवं दाण्डिक न्याय विष्वविद्यालय, जोधपुर की निधियों के बैंकों में निवेष के प्रकरण की जांच के आदेष दिये थे। जोधपुर के संभागीय आयुक्त ने इस प्रकरण की जांच की थी। इसकी रिपोर्ट राज्यपाल  सिंह को प्रस्तुत कर दी गई है।
    राज्यपाल सिंह ने जांच रिपोर्ट राज्य सरकार को भेजकर दोषी पाये गये अधिकारियों/कर्मचारियों पर यथोचित कार्यवाही किये जाने के लिए कहा है।

No comments:

Post a comment

Pages