माॅं वैष्णो देवी एवं अमरनाथ यात्रा सेवा महोत्सव का शुभारम्भ, पोस्टर का किया विमोचन - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 20 June 2019

माॅं वैष्णो देवी एवं अमरनाथ यात्रा सेवा महोत्सव का शुभारम्भ, पोस्टर का किया विमोचन

जयपुर 20 जून। घोडा निकास रोड, रामगंज की ओर से मोती डूंगरी स्थित गणेश जी के मंदिर में आज प्रातः10.00 बजे वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच पोस्टर विमोचन के साथ सम्पूर्ण देश में चलने वाली माॅ वैष्णो देवी एवं अमरनाथ यात्रा के लिये गणेश निमंत्रण कर विधिवत शुरूआत आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव पं. सुरेश मिश्रा ने की है।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव पं. सुरेश मिश्रा ने कहा कि ना वैष्णो देवी और अमरनाथ यात्रा निष्चित रूप से हमारे देश की प्रमुख धार्मिक यात्रा है और जयपुर से हजारो लोग इस यात्रा में हर बार सम्मिलित होते है। प्रत्येक वर्ष की भाॅंति इस वर्ष भी जयपुर से माॅ वैष्णो देवी एवं अमरनाथ यात्रा की शुरुआत आज मोती डूंगरी गणेष मंदिर से पोस्टर विमोचन के साथ हो चुकी है और 13 दिवसीय यात्रा का आयोजन 26 जून को प्रारम्भ हो जायेगा। मिश्रा ने कहा कि यह यात्रा धार्मिक एवं सेवाभावी यात्रा है, जो कि षिव भक्तों के सहयोग से आयोजित की जा रही है।
इस अवसर पर घोडा निकास रोड रामगंज के अध्यक्ष गुलाब चंद श्रीमाल, वैषाली जैम्स से मनोज शर्मा, मामा पान भण्डार से श्याम सुंदर, मनोज शर्मा, हरीष श्रीवास्तव, प्रवीण श्रीवास्तव, सुरेष सेठी, कमल गोयल, रामनारायण षर्मा, नितेष उडानी, षंकर अग्रवाल, किषन कुमार टेलर सहित सैंडको लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

Pages