श्री माथुर चतुर्वेदी राष्ट्रीय महासभा का जयपुर में हुआ सम्मान - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 10 June 2019

श्री माथुर चतुर्वेदी राष्ट्रीय महासभा का जयपुर में हुआ सम्मान

  •  युवा सभा के कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की रही धूम
जयपुर 10 जून 2019। श्री माथुर चतुर्वेदी युवा सभा जयपुर की ओर से रविवार को रविंद्र मंच सभागार जयपुर में अखिल भारतीय चतुर्वेदी महासभा की कार्यकारिणी का सम्मान किया गया। भव्य समारोह में युवा सभा और जयपुर चतुर्वेदी समाज के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को शॉल ओढाकर और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। समारोह के मुख्य अतिथि  राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभापति कमलेश पांडे रहे  उनके साथ ही जोधपुर हाई कोर्ट में  नियुक्त जस्टिस अभय चतुर्वेदी का भी अभिनंदन किया गया।
समारोह में चतुर्वेदी समाज के बालक बालिकाओं और प्रतिभाओं ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में नन्ही दुनिया  के  मॉडल्स ने डिजाइनर परिधानों में फैशन शो के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाई तो दर्शकों से खचाखच भरा  सभागार तालियों की  गड़गड़ाहट से गूंज उठा।
युवा सभा जयपुर के अध्यक्ष  महेंद्र चतुर्वेदी एवं कार्यक्रम संयोजक समिति के  अंशुमान चतुर्वेदी ने बताया कि इससे पहले सुबह खोले के हनुमान जी मंदिर में चतुर्वेदी महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में समाज सुधार और समाज की संगठनात्मक समृद्धि खेल से संबंधित अनेक निर्णय लिए गए। बैठक में देश भर से आए कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और सदस्यों ने भाग लिया।

No comments:

Post a comment

Pages