जयपुर रनर' विष्णु टाक बने शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शन के ब्रांड एम्बेसडर - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 22 June 2019

जयपुर रनर' विष्णु टाक बने शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शन के ब्रांड एम्बेसडर

जयपुर।   जयपुर के विष्णु टाक जयपुर के शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शन के ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किये गये हैं । वे शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शन के आने वाले सभी कार्यक्रमों को प्रमोट करेंगें।
 बहुआयामी शख़्सियत जो पिछले 15 साल  से रनिगं कर रहा हैं। जिनका पसन्दीदा ग्राउंड  सेन्ट्रल पार्क रहा है मैराथन के लिए उन्हें सबसे पहले अजब सिंह  ने उन्हें प्रोत्साहित किया,  उसके बाद इन्होनें मात्र ढाई साल की अवधि में 25 मैराथन कर ली है।  सबसे पहली मैराथन इन्होनें सन् 2016 मैं पिकंसिटी आँफ मैराथन की थी और आज इनको मैराथन में हर शख्स महिला पुरुष इनको आसानी से पहचान लेते हैं।  चाहे वो कही भी रनिगं कर रहे हो आज इन्होनें पूरे जयपुर को रनिगं के लिये मोटिवेट कर रखा है इसी वजह से पब्लिक ब्यु और इनके कार्य और इनकी फैनस् और इनकी उपलब्धियो को देखते हुए विष्णु जी को शक्ति फिल्म प्रोडक्शन का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया हैं।।
 शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शन की ओनर और शो आर्गेनाइजर अम्बालिका शास्त्री ने बताया कि हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है कि विष्णु टाक आने वाले समय में शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शनस के मंचों पर एक ब्रांड एम्बेसडर के रूप में हमारा साथ देंगे ।

No comments:

Post a comment

Pages