सिटी गर्ल्स ने अपनी वॉक से रैंप पर दिखाया कॉन्फिडेंस - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 27 June 2019

सिटी गर्ल्स ने अपनी वॉक से रैंप पर दिखाया कॉन्फिडेंस

- एलीट मिस राजस्थान के दूसरे सिटी ऑडिशंस संपन्न
- सेकंड स्टेट ऑडिशन 7 जुलाई को उदयपुर में
जयपुर, 27 जून। राजस्थान के प्रतिष्ठित और सबसे बड़े ब्यूटी पैजेंट 'एलीट मिस राजस्थान' के स्टेट ऑडिशन का दूसरा चरण गुरुवार को संपन्न हुआ। हवा सड़क स्थित होटल हिल्टन में आयोजित हुए ऑडिशंस में लगभग 450 गर्ल्स ने हिस्सा लिया। इन सभी गर्ल्स ने जजेस के सामने अपने कॉन्फिडेंस और एटीट्यूड से भरी कैटवॉक प्रस्तुत की।
जयपुर और आसपास के छोटे शहरों और गांवों से आई गर्ल्स का इस नि:शुल्क सौन्दर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्साह देखने लायक था।
लाउड म्यूज़िक के बीच गर्ल्स ने अपने इंट्रोडक्शन के साथ अपनी रैम्पवॉक से जजज को इम्प्रेस किया। साथ ही पूर्व सीज़न्स की पैजेंट विजेताओं ने पार्टिसिपेंट्स को मॉडलिंग वर्ल्ड में कदम रखने और अपनी खास जगह बनाने के लिए प्रेरित किया।
इस दौरान जजेस पैनल में एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर्स एनबीएस राठौड़, गोविन्द झंवर, अनिल भट्टर, अजित और स्वीटी सोनी, वानीश और दीपाली चुघ ने गर्ल्स ने टैलेंट को परखा।
एनबीएस राठौड़ बताते हैं कि एक राउंड के ऑडिशन में पार्टिसिपेंट्स ने रैम्पवॉक के साथ अपना इंट्रोडक्शन दिया, जहां जजेज़ ने मॉडल्स का कॉन्फिडेंस, एटीट्यूड, बॉडी लैंग्वेज और रैम्पवॉक को देखते हुए चयन किया। ऑडिशन का सिटी सेकंड फेज़ आज संपन्न हो चूका है जिसके बाद 7 जुलाई को उदयपुर में लास्ट स्टेट ऑडिशन आयोजित किए जायेंगे।

No comments:

Post a comment

Pages