एयू बैंक जयपुर मेराथन बनी वर्ल्ड चैंपियनशिप एज ग्रुप क़्वालिफ़ायर - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 26 June 2019

एयू बैंक जयपुर मेराथन बनी वर्ल्ड चैंपियनशिप एज ग्रुप क़्वालिफ़ायर


रनर्स बन सकेंगे एज ग्रुप  वर्ल्ड चैंपियनशिप 2021 का हिस्सा 
 ग्यारहवे संस्करण के रजिस्ट्रेशन  की शुरुआत 19  जुलाई को ब्रिटिश पार्लियामेंट
लन्दन में
au marathon के लिए इमेज परिणाम
जयपुर।  भारत के सबसे बड़े रनिंग इवेंट और दुनिया के फास्टेस्ट रनिंग ट्रैक में शुमार एयू बैंक जयपुर मेराथन विश्व की उन चुनिंदा टॉप मेराथन में शुमार हो गयी है।  जिसमे भाग लेकर रनर्स अब्बोट वर्ल्ड मेराथन मेजर वांडा एज ग्रुप  वर्ल्ड चैंपियनशिप 2021  के लिए  क़्वालिफ़ाय कर सकेंगे। एयू बैंक जयपुर मेराथन  का ग्यारहवाँ  संस्करण 2  फरवरी 2020  को गुलाबी नगरी जयपुर में आयोजित होगा। 
अब्बोट वर्ल्ड मेराथन मेजर वांडा एज ग्रुप  वर्ल्ड रैकिंग्स की क़्वालिफ़ायिंग की शुरआत बर्लिन मेराथन से 2018 में हुई थी जिसकी वर्ल्ड चैंपियनशिप 2020 में लंदन मेराथन में होगी। 
एयू बैंक जयपुर मेराथन  2019 /2020  वर्ल्ड चैंपियनशिप क़्वालिफ़ायिंग इवेंट्स की सीरीज का हिंसा बनेगा जिसमे 40 और उससे ज्यादा उम्र के टॉप रनर्स 2021वर्ल्ड चैंपियनशिप में भाग लेंगे।  अब्बोट वर्ल्ड मेराथन मेजर वांडा एज ग्रुप  वर्ल्ड रैकिंग्स  40 वर्ष और उससे ऊपर की  9 एज केटेगरी में  पुरुष और महिला वर्ग में दी जाएगी।

2019 /2020  वर्ल्ड चैंपियनशिप क़्वालिफ़ायिंग पीरियड के दौरान रनर्स को  वर्ल्ड मेराथन मेजर्स सहित विश्व की चुनिंदा मेराथन में से एक मेराथन में भाग लेकर अपनी प्रोफाइल www.abbottwmm.com पर बनानी होगी , रनर एक से ज्यादा क़्वालिफ़ायिंग इवेंट्स में भाग ले सकते है जिसके टॉप टाइमिंग को वर्ल्ड चैंपियनशिप में कंसीडर किया जायेगा।

वर्ल्ड चैंपियनशिप क़्वालिफ़ायिंग  इवेंट्स की शुरआत  शिकागो मेराथन से 13 अक्टूबर 2019 को  होगी जयपुर में 2 फरवरी को जयपुर मेराथन वर्ल्ड चैंपियनशिप क़्वालिफ़ायिंग  इवेंट होगा। वर्ल्ड चैंपियनशिप  2021  में आयोजित की जाएगी।
जयपुर मेराथन का रुट विश्व के दस फास्टेस्ट रूट  में शामिल होने के कारण जो धावक यहाँ पार्टिसिपेट करेंगे उनके अपने एज  ग्रुप में  वर्ल्ड चैंपियनशिप में क़्वालिफ़ाय करना अन्य स्थानों के मुकाबले आसान होगा।
ए यु  बैंक जयपुर मेराथन के  ग्यारहवे संस्करण के रजिस्ट्रेशन  की शुरुआत 19  जुलाई को ब्रिटिश पार्लियामेंट लन्दन में एक समारोह में किये जायेंगे जिसमे विश्व  से अनेक हस्तिया शिरकत करेंगी।
वर्ल्ड मेराथन मेजर के कार्यकारी निदेशक टीम हादजिमा  ने इस अवसर पर कहा कि वर्ल्ड मेराथन एज ग्रुप रैंकिंग को पुरे विश्व में जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है पिछले वर्ष  125000 से ज्यादा रनर्स 40 + एज  केटेगरी इसका हिस्सा बने और उम्मीद है की इस वर्ष और नए रनर्स इसमें जुड़ेंगे और विश्व स्तरीय मेराथन का हिस्सा बनेंगे , हमें जयपुर मेराथन जैसे  अपने पार्टनर्स  पर गर्व है जो की ऐज  ग्रुप मेराथन रनिंग को एक अलग मुकाम तक हमारे साथ काम करके ले जा रहे है।
जयपुर मेराथन के सीईओ और फाउंडर मुकेश मिश्रा ने कहा कि   वर्ल्ड मेराथनस  के सेलक्टिव ग्रुप का हिस्सा बनना एक बड़ा मुकाम  है जयपुर मेराथन का इससे जयपुर में अच्छे रनर्स पुरे विश्व से आएंगे और भारत खासकर जयपुर वासी अपने होम ग्राउण्ड पर उनसे कम्पिट  कर पायंगे और विश्व मेराथन रनिंग में अपनी छाप  छोड़ेंगे। 
यह  होंगी एज केटेगरी अब्बोट वर्ल्ड मेराथन मेजर वांडा एज ग्रुप  वर्ल्ड रैकिंग्स  में

Men and women
  • 40-44
  • 45-49
  • 50-54
  • 55-59
  • 60-64
  • 65-69
  • 70-74
  • 75-79
  • 80+

No comments:

Post a comment

Pages