राजस्थान की अंकिता के डेब्यू एल्बम को यूट्यूब पर मिले 5 लाख 70 हज़ार व्यूज - Pinkcity News

Breaking

Monday, 10 June 2019

राजस्थान की अंकिता के डेब्यू एल्बम को यूट्यूब पर मिले 5 लाख 70 हज़ार व्यूज

  • - यूट्यूब पर मिले 5 लाख 70 हज़ार व्यूज और 4,600 लाइक्स
  • - 'अंग्रेजी बीट दे..' फेम सिंगर और डायरेक्टर एसबी द हरयाणवी ने दी आवाज़
जयपुर,  10 जून।  राजस्थान का युवा आज हर क्षेत्र में अपने हुनर की छाप छोड़ें हुए हैं। ऐसे में शहर की अंकिता शर्मा ने हरयाणवी म्यूजिक एल्बम 'पाछे पाछे' से लोगों की भरपूर प्रसंशा बटोरी। यूट्यूब पर 5 लाख 70 हज़ार व्यूज और 4,600 लाइक्स मिल चुके इस एल्बम को बॉलीवुड सिंगर मिक्का और दलेर महेंदी के सॉन्ग डायरेक्टर, पंजाबी एल्बम के जाने माने सिंगर और प्रोड्यूसर 'अंग्रेजी बीट दे..' फेम एसबी द हरयाणवी उर्फ़ सुमित भारद्वाज ने अपनी आवाज़ दी और गोल्डी गिल ने प्रोड्यूस किया हैं।

पुष्कर और किशनगढ़ की धरोहर में हुई शूटिंग -

 सॉन्ग के बारे में बताते हुए अंकिता कहती हैं कि सुमित मेरे काफी अच्छे दोस्त है, ऐसे में उन्हें मेरे एक्टिंग और मॉडलिंग में इंटरेस्ट के बारे में जानकारी थी। उन्होंने मुझे एल्बम की लीड एक्ट्रेस का रोल ऑफर किया जिसकी हमने जनवरी में शूटिंग की। एल्बम के सेट्स पुष्कर और किशनगढ़ के कई हेरिटेज साइट्स पर लगाए गए।इसके लिए लगभग 3 दिन तक लगभग पूरे दिन हम शूट करते थे। इस दौरान तेज धुप में शूटिंग करना काफी मुश्किल रहा। पहले सॉन्ग का अनुभव काफी खास था, साथ ही क्रू काफी सीनियर और मददगार थी उन लोगों ने काफी सपोर्ट किया।
इंजीनियरिंग पूरी कर एंकरिंग को बनाया कॅरियर -
कोटा की रहने वाली अंकिता की माता अनीता शर्मा गृहणी है और पिता कोटा में फोटोग्राफर है। अंकिता बताती हैं कि कोटा से अपनी स्कूलिंग पूरी कर के मैंने माता पिता के कहने पर इंजीनियर की तालीम हासिल की। मॉडलिंग में खासा दिलचस्पी के चलते इंजीनियरिंग छोड़ जयपुर का रुख कर लिया। एक दोस्त की मदद के लिए कॉलेज फंक्शन में एंकरिंग की और एंकरिंग और मॉडलिंग को अपना कॅरियर चुन लिया।

No comments:

Post a Comment

Pages