डिजाइनर्स लिबासों में मॉम्स के साथ रैम्प पर होगी किड्स की कैटवॉक - Pinkcity News

Breaking

Saturday, 4 May 2019

डिजाइनर्स लिबासों में मॉम्स के साथ रैम्प पर होगी किड्स की कैटवॉक

जयपुर। गुलाबी नगर में 5 मई को होने जा रहे ‘‘इण्डिया किड्स फैषन वॉक-सीजन 3’’ में नन्हें बच्चे मॉम्स के साथ रैम्प पर कैटवॉक करते नजर आएंगे। पिंक कॉन्सेप्ट्स की ओर से 5 मई 2019 को शाम 6 बजे होटल क्लार्क्स आमेर में आयोजित फैषन शो में 100 से अधिक किड्स रैम्प पर कैटवॉक कर 7 डिजाइनर्स का समर कलेक्षन शोकेस करेंगे। इस भव्य फैशन शो में मिस इण्डिया एषियन 2018 आस्था ठाकुर सेलिब्रिटी गेस्ट होगीं, वहीं टीवी सीरियल ‘‘मैं हूं अर्धांगनी‘‘ फेम चाइल्ड एक्टर सार्थक त्यागी सेलिब्रिटी शो स्टॉपर के रूप में मौजूद रहेंगे। शो की कोरियोग्राफी असम से आए डिजाइनर-कोरियोग्राफर रिजु मिलर करेंगे, वहीं शो डायरेक्षन लखनपाल सिंह का होगा। सभी किड्स एण्ड मॉम्स का मेकअप और स्टाइलिंग शेड्स की ओर से सेलिब्रिटी मेकअप डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा करेगीं।
पिंक कॉन्सेप्ट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अमन वर्मा ने बताया कि इण्डिया किड्स फैषन वॉक के तीसरे सीजन में 100 से अधिक बच्चे रैम्प पर कैटवॉक कर अपनी अदाओं से फैषनप्रेमियों का दिल जीतेंगे। फैषन शो की ओपनिंग सीक्वेंस में असम से आए फैषन लेबल निषान्त अग्रवाल-रिजु मिलर क्रिएषन के अलावा लेबल गैलेरिया की डिजाइनर पल्लबी बैष्य नॉर्थ-ईस्ट इण्डिया के कल्चर को रंगीन लिबासों के जरिए प्रदर्षित करेंगे। वहीं जयपुर के फैषन डिजाइनर जितेन्द्र कुमावत अपनी सीक्वेंस ‘‘द यूफोरिया’’ में बच्चों के दिल की खुषी को अपने क्रिएषन में दर्षाएंगे। मोतीसा की डिजाइनर शालू अग्रवाल की सीक्वेंस में बॉलीवुड के वेस्टर्न कलेक्षन में किड्स की खूबसूरती झलकेगी। इण्डिया किड्स फैषन वॉक के लिए सान्वी बुटिक की डिजाइनर रिया खड़ोलिया ने किड्स के साथ ही मॉॅम्स के लिए भी ट्रेडिषनल राजस्थानी कलेक्षन तैयार किया है, वहीं विरासत-द जोधपुरी परिधान के डिजाइनर गोपाल सिंह के कलेक्षन में फैषनपरस्तों को राजपूती रजवाड़ों का वैभव देखने को मिलेगा।
इण्डिया किड्स फैषन वॉक के तीसरे सीजन को खास बनाने के लिए इस बार बच्चों के साथ ही यंग मॉडल्स की कैटवॉक भी रखी गई है, जिसमें वे नन्हें बच्चों की अंगुलियां थामे रैम्प पर कैटवॉक करेगीं। इन मॉडल्स के लिए फैषन डिजाइनर शैली कारवा ने ड्रेसेज डिजाइन की हैं, जो शो की भव्यता में चार चांद लगाएगीं। शो में मिसेज इण्डिया नॉर्थ स्टार 2018 सोनू छाबड़ा एवं नेहा शर्मा भी बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर उपस्थित होगीं।


No comments:

Post a Comment

Pages