थानागाजी में हुई घटना राज्य के माथे पर कलंक : मदनलाल सैनी - Pinkcity News

Breaking

Tuesday, 7 May 2019

थानागाजी में हुई घटना राज्य के माथे पर कलंक : मदनलाल सैनी

थानागाजी में हुई घटना राज्य के माथे पर कलंक-सैनी  जयपुर 07 मई । राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने अलवर जिले के थानागाजी में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना को राज्य के माथे पर कलंक बताते हुये कहा है कि इस घटना ने राजस्थान को शर्मसार किया है।
सैनी ने कहा कि इस मामले में अभी तक गृह मंत्रालय तथा सरकार का कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। यह वीभत्स घटना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इतने दिनों तक मामले को दबाये रखने के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार है तथा उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी को चुनाव तक छिपाये रखने में गहरा राजनीतिक षडयंत्र नजर आता है। राजनीतिक नुकसान से बचने के लिए चुनाव तक इस मामले को कांग्रेस की सरकार ने दबाकर रखा है। इस घटना के लिए जितने दोषी अपराधी है, उससे अधिक दोषी सरकार में बैठे लोग है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस घटना की तथा इस घटना को इतने दिन तक दबाकर रखने वाली नाकारा, असंवेदनशील तथा लापरवाह सरकार की भी कड़ी निंदा करती है। सैनी ने कहा कि राज्य में प्रशासन का भय तथा कानून का राज समाप्त हो चुका है। दिल्ली में जिस प्रकार से निर्भया कांड हुआ था, यह भी उसी प्रकार की वीभत्स घटना है। घटना के 11 दिन बाद तक सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई, यह दुर्भाग्यजनक है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा तथा वित्त आयोग की पूर्व अध्यक्ष डा.ज्योति किरण शुक्ला के नेतृत्व में एक समिति गठित की है। यह समिति पीड़िता तथा सम्बन्धित अन्य लोगों से मिलकर कल सुबह तक अपनी रिपोर्ट देगी।

No comments:

Post a Comment

Pages