इन्सोल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड में युवा प्रोफेशनल्स के लिए अवसर” विषय पर सेमिनार हुआ - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 28 May 2019

इन्सोल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड में युवा प्रोफेशनल्स के लिए अवसर” विषय पर सेमिनार हुआ


जयपुर। भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के जयपुर चैप्टर द्वारा होटल रेडियंट स्टार, जयपुर में “इन्सोल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड 2016 में युवा प्रोफेशनल्स के लिए अवसर” विषय पर सेमिनार का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अथिति आई. श्रीकरा राव , मुख्य महाप्रबंधक, इन्सॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी बोर्ड ऑफ़ इंडिया थे।
 कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि श्याम अग्रवाल, पूर्व  राष्ट्रीय अध्यक्ष, भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (ICSI) एवं संजय गुप्ता, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, आईसीएआई (CMA)  थे ।
कार्यक्रम की शुरुआत भारतीय कंपनी सचिव संस्थान की जयपुर शाखा के अध्यक्ष सीएस राहुल शर्मा के उद्बोधन भाषण से हुई।  राहुल शर्मा ने सभी अतिथियों एवं प्रतिभागियों का स्वागत किया एवं इन्सोल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड 2016 विषय पर होने वाले इस कार्यक्रम का संक्षिप्त परिचय दिया एवं वर्तमान परिप्रेक्ष्य में इसकी महत्ता पर विशेष बल दिया ।
कार्यक्रम के मुख्य अथिति आई. श्रीकारा राव ने इन्सोल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड 2016 के बारे में विस्तार से जानकारी दी एवं प्रतिभागियों के शंकाओं का समाधान किया । आई. श्रीकारा राव ने इस कोड को अत्यंत महत्वपूर्ण बताया एवं वर्तमान परिप्रेक्ष्य में इसकी महत्ता के बारे में चर्चा किया कार्यक्रम के प्रथम सेशन के वक्त श्री विक्रम सिंह राठौर ने इन्सोल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड 2016 के विभिन्न प्रावधानों के बारे में बताया ।
 कार्यक्रम के द्वितीय सेशन के वक्ता सुरेश अग्रवाल  ने इन्सोल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड 2016 में युवा प्रोफेशनल्स के लिए विभिन्न अवसरों के बारे में जानकारी दी और साथ ही इस कोड के विभिन्न सेक्शंस तथा नियमों पर विस्तार में चर्चा किया ।
 कार्यक्रम में भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के जयपुर चैप्टर के मैनेजिंग कमिटी के वाईस चेयरमैन नितिन होतचंदानी, सेक्रेटरी नवनीत अगीवाल, कोषाध्यक्ष अभिषेक गोस्वामी एवं समिति सदस्य रिया शर्मा एवं विवेक शर्मा उपस्थित थे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कंपनी सचिव, अन्य प्रोफेशनल्स ने भाग लिया ।


No comments:

Post a comment

Pages