थानागाजी प्रकरण का कांग्रेस ने किया राजनीतिकरण: मदनलाल सैनी - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 17 May 2019

थानागाजी प्रकरण का कांग्रेस ने किया राजनीतिकरण: मदनलाल सैनी

परिणाम से पहले ही कांग्रेस ने स्वीकार कर ली हार, प्रदेश की कानून व्यवस्था की चिंता करे कांग्रेस : मदनलाल सैनी
bjp rajasthan president के लिए इमेज परिणामजयपुर, 17 मई 2019। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने राज्य में राजनीतिक नुकसान से बचने के लिए थानागाजी गैंगरेप सहित विभिन्न स्थानों पर महिलाओं के साथ हुए दुष्कर्म प्रकरणों को पहले तो दबाये रखा तथा अब उसे राजनीति का मुद्दा बनाने से इनकार कर रहे है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पीड़िता से मिलते हैं, वह तो कांग्रेस की नजर में ठीक है। वहीं दूसरी ओर अन्य राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मिलते है तो कांग्रेस को तकलीफ होती है।
सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ‘‘नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली’’ जैसा आचरण कर रही है। कांग्रेस की सरकार अब गम्भीर होने का दावा कर रही है, किन्तु उनकी यह गम्भीरता प्रदेश में चुनाव निपटने तथा जनता के सड़को पर उतरने के बाद आई है।
सैनी ने कहा कि कांग्रेस सरकार को राजस्थान में कानून व्यवस्था ठीक करने के लिए प्रयास करना चाहिए। राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार की अकर्मण्यता, असंवेदनशीलता तथा लापरवाही से त्रस्त है। प्रदेश के किसान कर्जमाफी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, बेरोजगार युवा बेरोजगारी भत्ते की प्रतीक्षा कर रहे हैं तथा प्रदेश की महिलाएं अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित हैं। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्रदेश में अपराध बढ़ गए है। पुलिस अधिकारियों पर हमले हो रहे हैं, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ गए है। इन परिस्थितियों में प्रदेश की जनता में भय तथा अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं।
सैनी ने कहा कि बंगाल की स्थिति पर कांग्रेस को अब होश आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले काफी समय से कह रहे है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल बारूद के ढ़ेर पर बैठा है। बंगाल में अराजकता फैलाने वाली तृणमूल कांग्रेस की नीतियांें का कांग्रेस पार्टी समर्थन कर रही है। कांग्रेस पार्टी को ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री होने का तो भान है किन्तु कांग्रेस यह भूल जाती है कि उसी बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड़ शो पर पत्थर बरसाये जाते है, रैली की अनुमति नहीं दी जाती है तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हैलिकाॅप्टर नहीं उतरने दिया जाता है। अपनी संभावित हार देखकर झुंझलाहट में ममता बनर्जी ने केन्द्र से टकराव की स्थितियां बना रखी है।
सैनी ने सचिन पायलट केे बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी यह स्वीकर कर चुकी है कि वह केन्द्र में सरकार बनाने के आसपास भी नहीं है। चुनाव परिणाम से पहले ही कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी है।

No comments:

Post a comment

Pages