दरगाह के यतिमखाने से लापता छात्राओं का सुराग नहीं - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 5 May 2019

दरगाह के यतिमखाने से लापता छात्राओं का सुराग नहीं

girls lapata cartoon के लिए इमेज परिणाम
अजमेर 05 मई । राजस्थान में अजमेर स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह से जुड़े यतीमखाने से लापता हुई तीन छात्राओं का चौबीस घंटे बीत जाने के बावजूद कोई सुराग नहीं लगा है।
दरगाह थाना प्रभारी अधिकारी हेमराज सिंह ने बताया कि पुलिस इन छात्राओं को ढुंढने का प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने विशेष दल गठित कर छात्राओं की तलाश तेज कर दी है और जयपुर सहित अन्य स्थानों पर पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।
दरगाह के कमानी गेट स्थित यतीमखाने में रहने वाली नाजमीन शेख (13), नाजिया (13) एवं महिनूर (17) रोजाना की तरह पढ़ाई के लिए शनिवार को मदरसे के लिए निकली थी लेकिन जब दोपहर तक नहीं लौटी तो यतीमखाने के सदस्य एवं एडवोकेट अब्दुल रसीद ने इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दरगाह थाने में दी। इसके बाद पुलिस ने दरगाह बाजार, स्टेशन एवं बस स्टैंड एवं अन्य मुस्लिम क्षेत्रों में उनकी तलाशी ली लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।
गौरतलब है कि तीनों छात्राएं दरगाह क्षेत्र स्थित खादिम मोहल्ला इमामबाड़ा के ख्वाजा उस्मानिया स्कूल में पढ़ती है इनमें नाजमीन आंठवीं तथा नाजिया एवं महिनूर नवीं जमात में पढ़ रही है। लापता किशोरियों की गुमशुदगी का मुकदमा दरगाह थाना पुलिस ने बीती रात ही दर्ज कर लिया था।

No comments:

Post a Comment

Pages