आईपीएल मैच पर करोड़ो का सट्टा लगाने के आरोप में तीन गिरफ्तार - Pinkcity News

Breaking

Wednesday, 1 May 2019

आईपीएल मैच पर करोड़ो का सट्टा लगाने के आरोप में तीन गिरफ्तार

Ipl satta के लिए इमेज परिणाम
जयपुर 01 मई । राजस्थान के जयपुर में पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान करोड़ो रूपये का सट्टा लगाने के आरोप में बुधवार को सट्टाकिंग दीपक पटवारी सहित तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।
अतिरक्त पुलिस आयुक्त ( अपराध) प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बताया कि चित्रकूट थाना क्षेत्र में वैशाली नगर में एक मकान में आईपीएल क्रिकेट मैच के रॉयल चैलेंज बैंगलोर एवं राजस्थान रॉयल के मैच पर सट्टा लगाने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। दबिश के दौरान नैमीसागर कालोनी निवासी दीपक पटवारी ( 39), राघव खण्डेलवाल (23), संजय गोधा को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने मौके पर सट्टा में उपयोग मे लिया जाने वाले 12 मोबाइल, सात बेसिक फोन, एक एलईड़ी मय सैटटॉफबॉक्स, तीन लैपटॉप, एक टैबलैट एवं सट्टा उपकरण और कैल्कूलेटर बरामद किया है। आरोपियों द्वारा क्रिकेट मैच पर सट्टे की इलेक्ट्रोनिक उपकरणों के माध्यम से सूचना एवं संचार के माध्यमों का दुरूपयोग कर दूसरों के कूटरचित दस्तावेज भी बरामद किये है। उन्होंने बताया कि जयपुर शहर में ऑनलाईन अकाउंट द्वारा क्रिकेट सट्टा करवाने का अलग तरीके का खुलासा किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों द्वारा चैन सिस्टम से खाता खोलकर देश के विभिन्न हिस्सों में क्रिकेट सट्टा करवाने की जानकारी मिली है जिसके बारे में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है और इसमें और भी अहम खुलासे की संभावना है।

No comments:

Post a Comment

Pages