एयरटेल का फ्लैगशिप कस्टमर प्रोग्राम ‘‘एयरटेलथैंक्स’’ लॉन्च - Pinkcity News

Breaking

Thursday, 2 May 2019

एयरटेल का फ्लैगशिप कस्टमर प्रोग्राम ‘‘एयरटेलथैंक्स’’ लॉन्च

नई दिल्ली, 2 मई।   भारत के अग्रणी टेलीकम्युनिकेशंस सर्विसेस प्रदाता, भारती एयरटेल (‘‘एयरटेल’’) ने आज अपना फ्लैगशिप कस्टमर प्रोग्राम - ‘‘एयरटेलथैंक्स’’ लॉन्च किया। गुणवत्तायुक्त ग्राहक बनाने की एयरटेल की रणनीति को जारी रखते हुए यह नया इन्हें स्ड प्रोग्राम एक्सक्लुसिव रिवार्ड प्रदान करने के लिए डिजाईन किया गया है।
यह नया प्रोग्राम सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम की तीन श्रेणियों में विभाजित है। हर श्रेणी हमारे यूजर्स को बिल्कुल नए फायदे प्रदान करती है। ये फायदे हमारी मजबूत पार्टनरशिप्स द्वारा दिए जाते हैं, जो प्रीमियम कंटेंट ब्रांडों, जैसे अमेजन प्राईम, नेटफ्लिक्स एवं जी5 आदि से लेकर विंक म्यूजिक, डिवाईस ब्रांड्स आदि तक विस्तृत हैं। सिल्वर की श्रेणी बेसिक कंटेंट के लिए है, जिसमें एयरटेल टीवी, विंक शामिल हैं। गोल्ड में ग्राहकों को कई अतिरिक्त टेलीकॉम फायदे एवं प्रीमियम कंटेंट और फाईनेंशियल सेवाओं पर शानदार वैल्यू एक्सेस मिलती है। प्लेटिनम में हम एयरटेल, प्रीमियम कंटेंट, ई-बुक्स, डिवाईस प्रोटे?शन से वीआईपी सेवाएं तथा ईवेंट एवं सेल्स की प्रायरिटी एक्सेस और एक्सक्लुसिव इन्वाईट प्रदान करते हैं।
यह प्रोग्राम बेहतरीन ऐप अनुभव द्वारा पॉवर्ड है, जिससे यूजर्स को बहुत सरल और यूजर- फ्रेंडली तरीके से फायदे देखने में मदद मिलेगी। यह ऐस, जिसे ‘‘एयरटेलथैंक्स’’ का नाम दिया गया है, मजबूत डेटा साईंस एवं सेगमेंटेशन एलगोरिदम का उपयोग करता है, ताकि यूजर की रुचि और प्रोफाईल के आधार पर यूजर अनुभव को कस्टमाईज किया जा सके।
भारती एयरटेल के चीफ  प्रोडक्ट ऑफिसर, आदर्श नायर ने कहा, ‘‘एयरटेलथैंक्स एक महत्वाकांक्षी प्रोग्राम है, जो गहन टेक्नॉलॉजी एवं अतुलनीय पार्टनरशिप्स पर निर्मित है। लेटेस्ट अवतार में हम अपने ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार निर्मित अत्यधिक विशिष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रोग्राम का विकास कर रहे हैं। हम अपने ग्राहक आधार का प्रथक्कीकरण कर रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे हाई-वैल्यू ग्राहकों को वीआईपी सेवाएं मिल सकें। हम डेटा साईंस, मशीन लर्निंग और स्मार्ट एपीआई में निवेश कर रहे हैं, ताकि अमेजन जैसे डिजिटल फर्स्ट ब्रांडों के साथ साझेदारी में इन अनुभवों का विकास किया जा सके। हम इस प्रोग्राम के भविष्य के लिए उत्साहित हैं और हमारे ग्राहक आने वाले महीनों में और ज्यादा बेहतरीन अनुभवों की उम्मीद कर सकते हैं।’’
भारती एयरटेल के चीफ  मार्केटिंग ऑफिसर, शाश्वत शर्मा ने कहा, ‘‘एयरटेलथैंक्स देश के बुद्धिमान ग्राहकों को एयरटेल के साथ उनके जुडाव के लिए एक्सक्लुसिव रिवार्ड देकर उसके साथ हमारा सहयोग मजबूत करने का हमारा तरीका है। इसमें प्रीमियम कंटेंट, म्यूजिक, ई-बुक्स, फाईनेंशल सर्विसेस, वीआईपी सर्विस और अनेक पार्टनर ब्रांडों की एक्सेस के रिवार्ड शामिल हैं। उदाहरण के लिए अमेजन प्राईम के साथ हम बाजार में अपनी तरह का पहला प्रिपेड रिचार्ज ला रहे हैं, जिसमें अमेजनप्राईम की मेंबरशिप इसमें बिल्ट-इन होगी।
एयरटेल प्रीपेड के साथ उद्योग में प्रथम, अमेजन प्राईम मेंबरशिप
एयरटेलथैंक्स प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को एक्सक्लुसिव फायदे मिलते हैं। आज एयरटेल ने 299 रु. का नया प्रीपेड बंडल लॉन्च किया, जिसमें 28 दिनों की अमेजन प्राईम मेंबरशिप और प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स और 1॰॰ एसएमएस/दिन का फायदा मिलता है। अमेजन प्राईम मेंबरशिप एयरटेल इन्फिनिटी पोस्टपेड प्लांस के साथ भी उपलब्ध है।
इस पैक से रिचार्ज कराने वाले स्मार्टफोन ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनमेंट और शॉपिंगः प्राईम वीडियो, प्राईम म्यूजिक, प्राईम रीडिंग और अमेजन.इन की अर्ली और एक्सक्लुसिव एक्सेस एवं डील्स के साथ लाखों वस्तुओं की अनलिमिटेड फ्री फास्ट शिपिंग का लाभ मिलेगा। यह सब विशाल दैनिक डेटा कोटा के साथ होगा, जो स्मार्टफोन के अनुभव को विश्वस्तरीय मोबाईल नेटवर्क के अनुभव में तब्दील कर देगा।

No comments:

Post a Comment

Pages