कांग्रेस का मतलब है लूट और झूठ : प्रकाश जावडे़कर - Pinkcity News

Breaking

Saturday, 4 May 2019

कांग्रेस का मतलब है लूट और झूठ : प्रकाश जावडे़कर

सर्जिकल स्ट्राइक पर भी झूठ  बोल रही है कांग्रेस, देश की सुरक्षा है मुख्य चुनावी मुद्दा : प्रकाश जावड़ेकर
जयपुर 4 मई, 2019। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश लोकसभा प्रभारी एवं केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का मतलब झूठ और लूट है। जिनके शासन काल में 2जी, सीडब्ल्यूजी, जीजाजी, कोयला, आकाश, पाताल, वायु, समुद्र सबमें भ्रष्टाचार हुआ, वे अब भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की बात कर रहे हंै। कांग्रेस के सभी बड़े नेता बेल पर हैं।
जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब तो सर्जिकल स्ट्राइक पर भी झूठ बोल रही है। कांग्रेस जिस समय सर्जिकल स्ट्राइक करना बता रही है, उस समय के तत्कालीन सेना प्रमुख जनरल वी.के.सिंह ने कहा है कि उस समय कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई। मुम्बई में हुए 26/11 हमले के बाद सेना ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से सर्जिकल स्ट्राइक करने की अनुमति मांगी थी। किन्तु उस समय के प्रधानमंत्री ने अनुमति नहीं दी थी। उरी और पुलवामा के बाद मोदी जी ने सेना को सर्जिकल स्ट्राइक की अनुमति देकर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है।
जावड़ेकर ने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ दमदार, मजबूत, प्रामाणिक नेतृत्व, अद्भुत प्रतिभा के धनी मोदी जी हंै तो उनके सामने दूसरे पक्ष में राहुल, अखिलेश, मायावती, ममता, चन्द्रबाबू सहित अनेक लोग चुनौती देने का प्रयास कर रहे हंै। किन्तु इनमें से कोई भी मोदी जी को चुनौती नहीं दे सकता। उन्होंने कहा कि मोदी जी के सामने जिस महागठबंधन की बात हो रही है, वह गठबंधन जमीन पर कही नजर नहीं आ रहा। विपक्ष के सारे नेता जब भी इकठ्ठे होते है तब केवल इवीएम की शिकायत करते हंै।
जावड़ेकर ने कहा कि इस चुनाव में मुख्य मुद्दा यह है कि देश को सुरक्षित कौन रख सकता है, देश को विकास के पथ पर कौन आगे बढ़ा सकता है। उन्होंने कहा कि इंस्टीट्यूशन पर हमला होने की बात करने वाले राहुल गांधी अपने अतीत को देखें कि देश पर आपातकाल किसने थोपा था।
जावड़ेकर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता से वादा खिलाफी की है। दस दिन में सम्पूर्ण कर्जमाफी की बात करने वाले अब किसान सम्मान निधि का लाभ भी किसानों को नहीं लेने दे रहे हंै। किसान कर्जमाफी पर झूठ बोलने के बाद कांग्रेस ने किसानों को कृषि ऋण देना भी बंद कर दिया है। प्रदेश में एक भी युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला तथा पानी  के लिए भी प्रदर्शन शुरू हो गये है। भाजपा का लक्ष्य है कि हर घर में नल से जल पहुचायेंगे। प्रदेश में कांग्रेस के शासनकाल में कानून व्यवस्था भी बिगड़ गई है।
जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर विजयी होगी। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रदेश में 8, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 4, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की 4, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 4 तथा पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की 38 सभाएं हुई है। प्रदेश में 14 रोड शो भी हुए है। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के साथ आरएलपी के रूप में नई ताकत जुड़ी तथा कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला भी जुड़े। भाजपा को सभी समाज तथा वर्गो का समर्थन मिला है।

No comments:

Post a Comment

Pages