रैम्प पर फ्रेंच फॉर्क, हॉलीवुडियन, क्लासिक और ड्रॉविन स्टाइल की रही रौनक - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 25 May 2019

रैम्प पर फ्रेंच फॉर्क, हॉलीवुडियन, क्लासिक और ड्रॉविन स्टाइल की रही रौनक

-देश के चुनिंदा 16 पार्टिसिपेंट्स ने ग्रैंड फिनाले में किया दिलचस्प बीयर्ड स्टाइल
का प्रदर्शन

जयपुर, 25 मई। आमतौर पर बीयर्ड रखने वाले युवाओं को घरों में आलसी कहा जाता है, लेकिन कुछ सालों में बीयर्ड  पसंद लोगों ने समाज में अपनी अलग ही पहचान कायम की है। इसी कड़ी में बीयर्ड फोर बैबी इवेंट व सीज्जलिन सीजर्स की ओर से शनिवार को हुआ देश का पहला बीयर्ड मॉडल हंट का ग्रैंड फिनाले शहर में रौनकदार रहा। इनमें फ्रेंच फॉर्क, हॉलीवुडियन, क्लासिक  फुल बीयर्ड और ड्रॉविन स्टाइल के शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों के दिलों को छू गया। अपने तरह का यह यूनिक इवेंट शहर के लोगों में काफी चर्चित रहा।
मि.बीयर्ड इंडिया-2018 मिलिन तेंदुलकर भी रहे मौजूद
खासाकोठी स्थित निरबाना पैलेस:ए हेरिटेज प्रॉपर्टी में देश भर के पार्टिसिपेंट्स  मॉडल्स ने बीयर्ड के आकर्षक लुक में जब रैम्पवॉक की तो बीयर्डपसंद दर्शक रोमांचित हो उठे। इस मौके पर इवेंट में स्पेशल गेस्ट मि.बीयर्ड इंडिया-2018 मिलिन तेंदुलकर और बीयर्ड मॉडल भारत आजाद की मौजूदगी भी आकर्षण का केन्द्र बनी रही।
फिनाले में 70 में 16 पार्टिसिपेंट्स चुने गए
देश की पहले बीयर्ड मॉडल हंट में देश भर से 70 मॉडल्स में चयनित 16 मॉडल्स ने दिलचस्प रैम्पवॉक किया। इवेंट आर्गेनाइजर सीजर्स के ओनर वनीश चुघ और सुमित मल्होत्रा ने बताया कि मॉडल्स का चयन उनकी पर्सनेलिटी, लुक, बीयर्ड के रखरखाव के आधार पर किया गया। बीयर्ड मॉडल हंट में जयपुर समेत महाराष्ट्र, गोवा, केरल, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात, कर्नाटक, दिल्ली और पंजाब के पार्टिसिपेंट्स बीयर्ड स्टाइल का दिलकश प्रदर्शन किया। 
बैबी को बीयर्डपसंद नहीं, वो हमें पसंद नहीं
जयपुर के पार्टिसिपेंट अभी ने कहा कि बीयर्ड बढ़ाने के लिए घर से करीब डेढ़ साल दूर रहा। क्योंकि मम्मी-पापा को बीयर्ड रखना पसंद नहीं था। जब बीयर्ड मेरे चेहरे पर पूरा आकार ले चुकी थी। तब मम्मी ने कहा नॉट बेड! पंजाब के सुमित ने कहा कि शादी को लेकर कई बार रिश्ता आया, लेकिन बीयर्ड के कारण किसी भी लडक़ी ने यस नहीं बोला। मैंने भी कहा दिया जिस बैबी को बीयर्डपसंद नहीं,मुझे वो पसंद नहीं। उन दिलों सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत गाना बैबी को बेस पसंद है काफी लोकप्रिय हो रहा था। मैंने गाना शुरू किया कि बैबी को बीयर्ड पसंद नहीं...।

No comments:

Post a comment

Pages