थानागाजी में पति को बंधक बनाकर पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करने वालो में से एक आरोपी गिरफ्तार : डीजीपी गर्ग - Pinkcity News

Breaking

Tuesday, 7 May 2019

थानागाजी में पति को बंधक बनाकर पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करने वालो में से एक आरोपी गिरफ्तार : डीजीपी गर्ग


जयपुर 07 मई । राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में पति को बंधक बनाकर पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने आज एक आरोपी को गिरफ्तार किया।
पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने इस मामले में प्रागपुरा के रहने वाले इन्द्राज गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शेष चार आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीडिता की ओर से दो मई को दो नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों की पहचान कर ली है। उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार आरोपियों की तलाश के लिये पुलिस की चौदह टीमें काम कर रही है।
गौरतलब है कि गत 26 अप्रैल को पीडिता अपने पति के साथ बाइक से गांव लालवाड़ी से तालवृक्ष जा रही थी कि थानागाजी अलवर बाईपास रोड़ पर दुहार चौगान वाले रास्ते पर उनकी बाइक के आगे पांच बदमाशों ने अपनी दो बाइकें खड़ी कर दी। बदमाश महिला एवं उसके पति को जबरन रेत के बड़े टीलों की तरफ ले गये जहां पर उसके पति से मारपीट कर बंधक बना लिया तथा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

No comments:

Post a Comment

Pages