राहुल ने स्वीकारी हार, मोदी को दी जीत की बधाई - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 23 May 2019

राहुल ने स्वीकारी हार, मोदी को दी जीत की बधाई

राहुल वस मोदी के लिए इमेज परिणाम
नयी दिल्ली, 23 मई । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लोकसभा चुनाव में भारी जीत पर बधाई देते हुए गुरुवार को अपनी पार्टी की हार स्वीकार की और कार्यकर्ताओं को हार से हताश हुए बिना विचारधारा की लड़ाई जारी रखने की सलाह दी।
राहुल गांधी ने यहां कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश की जनता ने स्पष्ट फैसला दिया है। मोदी को फिर सत्ता सौंपी है। उन्होंने कहा कि यह देश की जनता का फैसला है और वह इसे कोई रंग नहीं देना चाहते हैं। जनता ने जो निर्णय दिया है वह उसका स्वागत करते हैं और चुनाव में जीत के लिए श्री मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी को बधाई देते हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष ने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि वह इसके लिए सौ फीसदी जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से इस हार से घबराने की जरूरत नहीं है। यह विचारधारा की लड़ाई है और चुनाव में हार जीत तो होती ही है। हमारी लड़ाई विचारधारा की है और वह अपनी इस लड़ाई को जारी रखेंगे। इस चुनाव में देश की जनता ने भाजपा और मोदी पर भरोसा जताया है इसके लिए उन्हें बधाई।
उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर भी अपनी हार स्वीकार करते हुए गांधी ने भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी को जीत की बधाई दी और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वहां की जनता ने उन पर जो भरोसा जताया है वह उस पर खरी उतरेंगी। 

No comments:

Post a comment

Pages