राजीव को लेकर कांग्रेस ने बोला मोदी पर करारा हमला - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 5 May 2019

राजीव को लेकर कांग्रेस ने बोला मोदी पर करारा हमला

राजीव को लेकर कांग्रेस का मोदी पर करारा हमलानयी दिल्ली 05 मई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी की टिप्पणी को लेकर तीखा हमला बोला और कहा कि लड़ाई खत्म हो चुकी है तथा उन्हें कोई बचा नहीं पायेगा।
राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट किया कि उनके पिता पर हमला करना भी मोदी को बचा नहीं पायेगा। उन्होंने कहा, “ मोदी जी, लड़ाई खत्म हो चुकी है। आपके कर्म आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। अपनी आंतरिक सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको बचा नहीं पायेगा। सप्रेम एवं आलिंगन के साथ- राहुल। ”
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी माेदी पर शहीद के अपमान का आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री ने बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का अपमान किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “ शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदीजी ‘यह देश धोखेबाज को कभी माफ नहीं करता’।”
मोदी शनिवार को एक चुनावी रैली में बोफोर्स घोटाले की तरफ इशारा करते हुए राजीव गांधी पर बिना नाम लिए हमला बोला था। मोदी ने कहा था, “आपके (राहुल गांधी) पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा। यह देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजों को कभी माफ नहीं करता।”

No comments:

Post a Comment

Pages