बोरवेल में गिरी बालिका, मशक्कत से बाहर निकाला - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 19 May 2019

बोरवेल में गिरी बालिका, मशक्कत से बाहर निकाला

संबंधित इमेज
फाइल फोटो
अलवर 19 मई । राजस्थान में जिले के नौगांवा पुलिस थाना क्षेत्र में आज एक चार वर्षीय बालिका खेलते खेलते 25 फुट गहरे खुले बोरवेल में गिर गई जिसे बड़ी मशक्क्त से बाहर निकाल लिया गया।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र के हरियाणा के पाट खोहरी गांव निवासी जुमेद खान की पुत्री सुमैया अपने ननिहाल नीकच के बॉडी वास में सत्तार खान के घर आई हुई थी। दोपहर बाद बालिका खेलती खेलती पास में ही खुले बोरवेल में गिर गई। बोरवेल में गिरते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझदारी से काम लेते हुए उस बोरवेल में एक पिट्ठू बैग रस्सी से बांधकर लटकाया और टॉर्च के माध्यम से उसको देखते रहे और तेज तेज आवाज में उसको समझाते रहे। बच्ची ने अपना पैर उस पिट्ठू बैग में रख लिया और वह बालिका उस बेग में बैठ गई। घटना के करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बालिका के बाहर निकलने पर सभी ने राहत महसूस की।
बच्ची को बोरवेल से निकालने के बाद तुरंत उसे प्राथमिक उपचार हेतु नोगावा के अस्पताल लाया गया जहां बच्ची की हालत सही बताई जा रही है। इधर ग्रामीणों ने बताया कि घटना की सूचना उपखंड अधिकारी और तहसीलदार को भी दी लेकिन कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे।

No comments:

Post a comment

Pages