पायलट ने की मोदी की राजीव गांधी पर टिप्पणी की निंदा - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 5 May 2019

पायलट ने की मोदी की राजीव गांधी पर टिप्पणी की निंदा

paylot के लिए इमेज परिणाम
जयपुर 05 मई । राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर की गई टिप्पणी की कड़ी निन्दा करते हुए इसे उनकी पार्टी एवं उनकी बौखालाहट का परिचायक करार दिया है।
पायलट ने आज अपने बयान में कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के प्रधानमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री जिनकी अन्तर्राष्ट्रीय शांति स्थापित करने की संकल्पबद्धता के कारण शहादत हुई, उनके प्रति अपमानजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि मोदी ने ऐसी टिप्पणी करके देश की जनता की भावनाओं का भी अपमान किया है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान धरातल पर भाजपा के भविष्य को लेकर उपजी वास्तविकताओं से विचलित होकर मोदी जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वह उनकी पार्टी एवं उनकी स्वयं की बौखलाहट का परिचायक है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देकर उन्होंने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को भी कम किया है।
उन्होंने कहा कि उनकी इस बयानबाजी से यह स्पष्ट हो गया है कि वह जिस विचारधारा के समर्थक हैं, उसमें भारतीय मूल्यों एवं संस्कारों का अभाव है। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी वह शख्सियत थे जिन्हें राजनीति में गरिमा एवं शुचिता कायम रखने के लिये जाना जाता है। पूर्व प्रधामंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने सार्वजनिक किया था कि राजीव गांधी ने उनके असाध्य रोग के निवारण के लिये विदेश में उपचार के लिए उनका सहयोग किया। उन्होंने कहा कि मोदी ने जिस भाषा का शनिवार को इस्तेमाल किया है वह उनकी ओछी सोच का जीता जागता उदाहरण है।

No comments:

Post a Comment

Pages