इस बार चुनाव में मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी सुनामी होने वाली है: सीएम विजय रूपाणी - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 2 May 2019

इस बार चुनाव में मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी सुनामी होने वाली है: सीएम विजय रूपाणी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सच्चाई पर सवाल खड़े करने से पहले  अशोक गहलोत अपनी गिरेबां में झांके : रूपाणीराहुल गाँधी अपनी हर चुनावी सभा में झूठ बोलने का कर रहे हैं काम : विजय रूपाणी
जयपुर, 2 मई 2019। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार चुनाव में सिर्फ मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी सुनामी होने वाली है। जहाँ-जहाँ चुनाव हुए है वहाँ ही नहीं बल्कि पूरे देश में मोदी सुनामी है। उन्होंने कहा कि मजबूत, ईमानदार नेतृत्व सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही दे सकते हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से एक बार फिर एनडीए की भारी बहुमत से सरकार बनेगी।
उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सच्चाई पर सवाल खड़े करने से पहले अपनी गिरेबां में झांक के देखें। अशोक गहलोत झूठ बोलने के लिए नाम तो राहुल गाँधी का लेने वाले थे लेकिन गलती से नरेन्द्र मोदी का नाम उनके मुख से बाहर आ गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सत्यनिष्ठा से पूरा देश परिचित है।

उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी के साथ-साथ उनके प्रदेश के नेता भी झूठ बोलने में लगे हुए हैं। सुप्रीम कोर्ट में भी राहुल गाँधी ने झूठ बोला था और फिर उस बयान पर उन्हें पलटना पड़ा था। राहुल गाँधी प्रत्येक राज्य में जाकर लगातार झूठ बोल रहे हैं इतना ही नहीं राफेल, किसान, कर्जमाफी और बेरोजगारी भŸो सहित तमाम विषयों पर झूठ बोलने में लगे हुए हैं।
उन्होंने कहा कि झूठ बोलना तो कांग्रेस की परम्परा है। गहलोत सरकार ने विधानसभा चुनाव के वक्त किसान, युवाओं और महिलाओं से जो वादे किए थे वह अभी तक पूरे नहीं किए गए हैं। कांग्रेस सरकार ने किसानों के हित में कभी नहीं सोचा है, चुनाव के वक्त कांग्रेस को किसानों की याद आती है और दुनियाभर के वादे कर उन्हें भ्रमित करने का काम करते हैं। गहलोत सरकार ने अभी तक केन्द्र सरकार को किसान निधि का डेटा उपलब्ध नहीं करवाया, इससे स्पष्ट होता है कि गहलोत सरकार किसान विरोधी हैं।

उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार ने कड़े कदम उठाये हैं और पाक को भारतीय सेना द्वारा मुँहतोड़ जवाब दिया गया है। मनमोहन सरकार के वक्त देशभर में धमाके हुआ करते थे और इन आतंकियों को मुँहतोड़ जवाब नहीं दिया जाता था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ऐसा नहीं होता आतंकियों को उनके घर में घुसकर उन्हें मुँहतोड़ जवाब दिया जाता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से ही मसूद अजहर को अन्तर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के चलते ही विदेश नीति से चीन ने यू टर्न लिया है। भाजपा सरकार ने गरीबी को हटाने के लिए कई योजनाएं चलाई हैं जिसके चलते लोगों को फायदा हुआ है लेकिन कांग्रेस शासित राज्यों में भाजपा द्वारा चलाई गई योजनाओं को कांग्रेस ने अघोषित तरीके से बंद कर दिया है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की वजह से भारत पिछले 5 वर्ष से हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। अर्थव्यवस्था, सुरक्षा, सड़क निर्माण, एयरपोर्ट, अन्तरिक्ष में शक्ति, स्वास्थ्य क्षेत्र सहित सभी क्षेत्रों में भारत ने उल्लेखनीय प्रगति की है।
गुजरात सीएम विजय रूपाणी ने प्रेसवार्ता से पहले गुजराती समाज के कार्यक्रम में शिरकत की एवं प्रेसवार्ता के पश्चात् अणु विभा केन्द्र में जैन समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया और इस दौरान उन्होंने समाज के लोगों से विस्तार से चर्चा की व राष्ट्रहित में भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

No comments:

Post a comment

Pages