'गौरव टावर' में एक अनूठे कैफे 'कप ऐन बाउल्स' का शुभारम्भ - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 11 May 2019

'गौरव टावर' में एक अनूठे कैफे 'कप ऐन बाउल्स' का शुभारम्भ


दर्जनों स्नैक्स के साथ इटालियन, मैक्सिकन और कॉन्टिनेंटल व्यंजन, बेवरीज और सलाद परोसे जाएंगे अनूठे कैफ़े में
जयपुर 11 मई 2019 .  गुलाबी शहर के लोगो के लिए एक अच्छी खबर है कि 'गौरव टावर' में एक अनूठे कैफे 'कप ऐन बाउल्स' का शुभारम्भ शनिवार से हो गया । 
सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित 'कप ऐन बाउल्स' हेल्थी खाने के इच्छुक और देशी विदेशी व्यंजन प्रेमिओं को विशेष रूप से आकर्षित करेगा क्योंकि इस अनूठे कैफ़े में अनेको प्रकार का भोजन अनूठे अंदाज़ में परोसा जाएगा। मेहमानों के लिए विशेष रूप से तैयार मेनू में विभिन्न प्रकार के स्नैक्स के साथ इटालियन, मैक्सिकन और कॉन्टिनेंटल व्यंजन और बेवरीज भी परोसे जाएंगे।

शनिवार से खुले  कप ऐन बाउल्स' के  सलाहकार शेफ समीर गुप्ता हैं जो होटल एंड रेस्टोरेंट क्षेत्र में एक जानीमानी हस्ती हैं।  उन्ही के शब्दों में खाना बनाना उनके लिए बस उनका काम और जीविका नहीं हैं बल्कि उनके जीवन का एक हिस्सा है जो सबसे महत्वपूर्ण है।  इन दिनों वे नेचर बेस्ड भोजन तैयार करने की विभिन्न विधियों पर प्रयोग कर रहे हैं और जल्द ही इसे 'कप ऐन बाउल्स' में भी संचालित करेंगे । 

इस अवसर पर उन्होंने  ने बताया " अपने नाम की तरह 'कप ऐन बाउल्स'  एक विशेष प्रकार रेस्टोरेंट है जो जयपुरवासियों को बहुत लुभाएगा। बदलते समय के साथ यहाँ के लोग अब विभिन्न तरह के देसी विदेशी व्यंजनों और बेवरीज का लुत्फ़ उठाते हैं और नए प्रयोग करने के भी इच्छुक हैं।  जैसे कि जयपुर शहर में शाकाहारी व्यंजन अधिक पसंद किये जाते हैं, हमने भी अपने मेनू में 'वेज' आइटम रखे हैं जो जल्द ही युवा लोगों की पसंद में शुमार हो जाएंगे। "
'कप ऐन बाउल्स' चार युवा उद्द्यमियों अतुल गट्टाणी, राजेंद्र बाबेल, सुनील माहेश्वरी और विश्वविजय सिंह राणावत द्वारा खोला गया है।  इस मौके पर अतुल गट्टानी ने बताया कि पर्यटन की दृष्टि से जयपुर देश के मुख्य शहरों में से एक है और एक युवा शहर होने के चलते हम  'कप ऐन बाउल्स' की सफलता को लेकर पूरी तरह आशान्वित हैं।  ये जयपुर का पहला ऐसा कैफ़े है जहाँ अनेकों प्रकार के इटालियन, मैक्सिकन और कॉन्टिनेंटल व्यंजन और बेवरीज परोसे जाएंगे। जयपुर के बाद जल्द ही हमारी राजस्थान के अन्य शहरों में 'कप ऐन बाउल्स' खोलने की योजना है। 'कप ऐन बाउल्स' के आधुनिक इंटीरियर विशेष रूप से डिज़ाइन किये गए हैं जो आधुनिक तकनीक और पारम्परिक राजवाड़ा विरासत का समागम है।  इस तरह की आतंरिक सजजा और लकड़ी का फर्नीचर  'कप ऐन बाउल्स' को जयपुर के अन्य कैफ़े से अलग बनाती है। यहाँ की कटलरी भी मेहमानों को खूब लुभाएगी।  इसके साथ ही यहाँ की किचन अत्याधुनिक तकनीकों से सुसज्जित है जहाँ व्यवस्था और सफाई का विशेष धयान रखा गया है।

No comments:

Post a comment

Pages