मिस सुपरमॉडल से खिला फैशन का रैंप - Pinkcity News

Breaking

Monday, 6 May 2019

मिस सुपरमॉडल से खिला फैशन का रैंप

  • डिजाइनर गगन कुमार के एथनिक लुक में नजर आईं 30 देशों की सुपरमॉडल

  • बारी—बारी से मॉडल्स ने रैंप पर दर्शाया अपने देश का कल्चर

जयपुर।  दूधिया रोशनी में इठलाती, बलखाती 30 देशों की सुपरमॉडल्स ने जैसे की रैंप पर कैटवॉक की समूचा वातावरण खिल उठा। मौका था, रविवार को शहर में हुए इंटरनेशनल मेगा इवेंट मिस सुपरमॉडल वल्र्ड—वाइड 2019 के सेमीफाइनल राउंड का।
इस मौके पर सीकर रोड स्थित मिरकल रिसोर्ट के हॉल में आयोजित सेमीफाइनल राउंड में 30 देशों की मिस सुपरमॉडल्स ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया। शो के दौरान जहां मॉडल्स ने नेशनल कॉस्ट्यूम, बिकिनी राउंड और गाउन राउंड के अलावा इवनिंग वियर, स्विम वियर आदि का प्रदर्शन किया, वहीं मुंबई के डिजाइनर गगन कुमार के एथनिक कलेक्शन को भी रैंप पर शोकेस किया। इस बीच सभी मॉडल्स ने बारी—बारी से अलग—अलग देशों का कल्चर भी दर्शाया। देर तक चले राउंड में 30 देशों से आई मॉडल्स ने रैंप पर बढ़-चढ़कर प्रदर्शन किया, जिसमें 10 फाइनलिस्ट को चुना गया। इन मॉडल्स में आस्ट्रेलिया, बेलारूस, चीन, इजिप्ट, इथोपिया, इजराइल, कजाकिस्तान, केन्या, लेबनान, मलेशिया, मैक्सिको, म्यांमार, नीमिबया, नेपाल, न्यूजीलैंड, फिलिपिंस, रशिया, साउथ अफ्रीका, साउथ कोरिया, थाईलैंड, तुर्की, उज्बेकिस्तान व भारत सहित 30 देशों की मॉडल्स ने अपनी अदाओं को बिखेरा।

अल्बर्ट हॉल पर हुआ स्पेशल शूट

प्रियंकॉस इवेंट की डायरेक्टर प्रियंका दुबे और नितिन दुबे ने बताया कि सेमीफाइनल राउंड से पूर्व रविवार को मिस सुपरमॉडल वल्र्ड.वाइड 2019 की पार्टिसिपेंटस मॉडल्स ने यहां शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल शूट में भाग। इस मौके पर मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल के बाहर स्वादिष्ट व्यंजनों का भी जायका चखा। कई मॉडल्स ने पानी पुरी तो किसी ने गोलगप्पे का भी मजा उठाया।

No comments:

Post a Comment

Pages