अश्विनी भारद्वाज-गुल्लू बंजारा की जोड़ी ने यूट्यूब पर धूम मचाई - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 16 May 2019

अश्विनी भारद्वाज-गुल्लू बंजारा की जोड़ी ने यूट्यूब पर धूम मचाई

बेवफा  तेरे बिन...सॉन्ग को मिल चुके एक लाख से अधिक लाइक्स 

जयपुर, 16 मई। युवा सिंगर अश्विनी भारद्वाज व लेखक-अभिनेता गुल्लू बंजारा की जोड़ी एक बार फिर बेवफा  तेरे बिन...सॉन्ग से यूट्यूब पर सुर्खियां बंटोर रहे हैं। राजस्थान विश्वविद्यालय, जयपुर से एम.म्यूजिक की डिग्री लेने वाले दोनों कलाकार फिलहाल संगीत के टीचर बन चुके हैं, लेकिन अपने सुरीले संगीत की बदौलत सुरों की दुनिया में अलग पहचान कायम कर चुके हैं। सिंगर अश्विनी गुजरात में और गुल्लू अरुणाचल प्रदेश में केन्द्रीय विद्यालय में बच्चों को संगीत की तालीम दे रहे हैं। आज भी दोनों कलाकार रोजाना 4-5 घंटे रोजाना संगीत का रियाज करते हैं।
अल्ट्रा म्यूजिक ने दोनों कलाकारों को नवाजा
जयपुर में एक निजी संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए दोनों कलाकारों ने एक मुलाकात में राजविवि में अपनी संगीत की पढ़ाई के दिन की यादें ताजा करते हुए कहा कि जयपुर की सरजमीं ने हमें संगीत का संसार दिया। यहीं से संगीत की जर्नी शुरू हुई। अब तक दोनों कलाकार मुम्बई में अपने सुरीले संगीत की बदौलत अल्ट्रा म्यूजिक कम्पनी से सम्मानित भी हो चुके हैं। अश्विनी ने तो विक्रम भट्ट प्रॉडक्शन में बन रहे सीरियल के लिए एक गाने में अपनी आवाज भी दी है।
म्यूजिक है धडक़न
करौली के रहने वाले सिंगर अश्विनी ने बताया कि इन दिनों यूट्यूब में चल रहे बेवफा तेरे बिन दिल को चैन कहां... ने अब तक एक लाख से अधिक लाइक्स हासिल कर लिए हैं। यह गीत उन्होंने मुम्बई के लता मंगेशकर स्टूडियो में रिकॉर्ड कराया। गुल्लू के लिखे गीत को अश्विन में न सिर्फ गाया बल्कि कम्पोजिशन भी बनाई, जो खास तौर से युवाओं में काफी पसंद की जा रही है। निवाई के पास सिवाड़ के रहने वाले गुल्लू ने बताया कि संगीत के लिए उन्होंने बहुत मुफलिसी के दिन गुजारे हैं। केन्द्रीय विद्यालय में संगीत टीचर की नौकरी के बाद अब अपने कच्चे घर को पक्का करने के साथ-साथ बूढ़े माता-पिता की भी सेहत का ख्याल करना है। दोनों कलाकारों की धडक़न म्यूजिक ही है। इसके बिना जीवन नहीं है।
बॉलीवुड सिंगर शंकर महादेवन काफी पसंद
इस गीत का फिल्मांकन अमृतसर की खूबसूरत लोकेशन भी किया गया है। गुल्लू ने इसमें मॉडल लवप्रीत के संग एक्ंिटग की है, वहीं सिंगर अश्विन ने अपने आंसदार आवाज से असर डाला है। फिलहाल ये गीत 5 म्यूजिक एप पर भी है। इस गीत में दर्द पिरोने की पुरजोर कोशिश की है। इससे पहले करीब एक साल पहले यूट्यूब पर इन दोनों कलाकारों का बन के हवा...रिलीज हो चुका है जिसे अब तक 28 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।  संगीत को समर्पित दोनों कलाकारों का सपना बॉलीवुड फिल्म के लिए गाना है। अश्विनी व गुल्लू को बॉलीवुड संगीत निर्देशक व सिंगर शंकर महादेवन काफी पसंद है।

No comments:

Post a comment

Pages